Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand News: मधुमक्खियों के हमले के बाद एक ही परिवार के चार लोगों ने तोड़ा दम, पढ़ें क्या है पूरा मामला

तुपुदाना ओपी क्षेत्र में मधुमक्खियों के हमले में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक महिला उसकी दो बेटियां और महिला का चचेरा भाई शामिल है। महिला गांव के ही समीप स्थित खेत में बने गड्ढे में अपनी बेटियों और भाई के साथ स्नान करने गई थी इसी दौरान पास ही झाड़ी में मौजूद मधुमक्खियों ने उनपर हमला कर दिया।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Mon, 23 Sep 2024 06:10 AM (IST)
Hero Image
तुपुदाना ओपी क्षेत्र में मधुमक्खियों के हमले में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत।(फोटो सोर्स: जागरण)

जागरण संवाददाता, तुपुदाना: झारखंड की राजधानी रांची से लगभग 20 किलोमीटर दूर तुपुदाना ओपी क्षेत्र में मधुमक्खियों के हमले में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक महिला, उसकी दो बेटियां और महिला का चचेरा भाई शामिल है।

अपनी दोनों बेटियों के साथ गड्ढे में कूद गई महिला

महिला गांव के ही समीप स्थित खेत में बने गड्ढे में अपनी बेटियों और भाई के साथ स्नान करने गई थी, इसी दौरान पास ही झाड़ी में मौजूद मधुमक्खियों ने उनपर हमला कर दिया। मधुमक्खियों ने सभी को डंक मारा, इससे घबराकर महिला अपनी दोनों बेटियों के साथ गड्ढे में कूद गई।

बच्चे ने भी तोड़ा दम

उसका घायल भाई किसी तरह भागकर गांव पहुंचा और लोगों को घटना की जानकारी दी। इस सूचना पर स्वजन ग्रामीणों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और तीनों को बाहर निकाला, परंतु तबतक सभी की जान जा चुकी थी। इधर, घायल बच्चे को इलाज के लिए रिम्स ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड फूड इंडिया-2024 में झारखंड के फूड प्रोडक्ट्स ने बिखेरा जलवा, 30 से अधिक कंपनियों ने जताई निवेश की इच्छा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें