Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand News: रांची के पूर्व डीआईजी भी कूदे राजनीति में, ली आजसू की सदस्यता; सियासत में आने की वजह भी बताई

Jharkhand News झारखंड में जैसे ही चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे ही अलग-अलग पार्टियों में नए-नए चेहरे जुड़ने लगे हैं। इस कड़ी में एक और नाम जुट गया है। पूर्व डीआइजी संजय रंजन ने राजनीति में कदम रखते हुए आजसू पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो ने उन्हें हरमू स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में सदस्यता दिलाई।

By Neeraj Ambastha Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 08 Mar 2024 12:27 PM (IST)
Hero Image
रांची के पूर्व डीआईजी संजय रंजन (जागरण)

राज्य ब्यूरो, रांची। Jharkhand Political News Hindi: भारतीय प्रशासनिक सेवा तथा भारतीय पुलिस सेवा के अलावा राज्य सेवा के पदाधिकारी रिटायर होने के बाद राजनीति में अपना भाग्य आजमाते रहे हैं। इस कड़ी में एक और नाम जुट गया है। पूर्व डीआइजी संजय रंजन ने राजनीति में कदम रखते हुए आजसू पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली।

पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो ने उन्हें हरमू स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में सदस्यता दिलाई। इस मौके पर उद्यमी कपिल कपूर, अधिवक्ता मेघा कपूर , डा. प्रतीक वर्मा सहित कई समाजसेवियों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इस अवसर पर सुदेश ने कहा कि झारखंड को बेहतर बनाने के लिए अच्छे विचार और सोच जरूरी हैं। मौके पर पूर्व डीआइजी संजय रंजन ने कहा कि सुदेश महतो के विजन और विचारों से प्रभावित होकर वे आजसू पार्टी में शामिल हो रहे हैं। मिलन समारेाह में डा. पाठक वर्मा, अजय, करण, मनीष, कुणाल, आशीष , नितेश, अनिकेत, अंकित, पिंटू यादव ने भी सदस्यता ग्रहण की।

यह भी पढ़ें

Prashant Kishor: 'अरे 100 बिहारी मिलकर भी नहीं गुजराती को...', प्रशांत किशोर ने कह दी दिल को झकझोरने वाली बात

Tejashwi Yadav: 'पीएम मोदी माहिर खिलाड़ी...', तेजस्वी यादव के इस बयान से मच सकता है घमासान