Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गोरखपुर हटिया स्पेशल ट्रेन में यात्री की छूटी LED TV, फिर जानिए RPF ने कैसे ढूंढ निकाला

गोरखपुर हटिया स्पेशल ट्रेन से मुरी रेलवे स्टेशन पर उतरने वाले रामगढ़ कैंट के पंजाब रेजीमेंटल सेंटर के रहने अंकुर कुमार उपाध्याय की एलईडी डिस्क और एक बैग ट्रेन में ही छूट गया था। इसके बाद सेना के जवान ने मामले की जानकारी रेलवे के हेल्पलाइन नंबर 139 पर दी।

By Vikram GiriEdited By: Updated: Wed, 02 Jun 2021 11:29 AM (IST)
Hero Image
गोरखपुर हटिया स्पेशल ट्रेन में यात्री की छूटी LED TV। जागरण

रांची, जासं । गोरखपुर हटिया स्पेशल ट्रेन से मुरी रेलवे स्टेशन पर उतरने वाले रामगढ़ कैंट के पंजाब रेजीमेंटल सेंटर के रहने अंकुर कुमार उपाध्याय की एलईडी डिस्क और एक बैग ट्रेन में ही छूट गया था। इसके बाद सेना के जवान ने मामले की जानकारी रेलवे के हेल्पलाइन नंबर 139 पर दी। वहां से हटिया आरपीएफ को सूचना मिली। इसके बाद हटिया आरपीएफ सक्रिय हुई और ट्रेन की पड़ताल करने के बाद आरपीएफ के जवानों ने सेना के जवान की एलईडी, डिस्क और बैग बरामद कर लिया।

इसकी सूचना मिलने के बाद पंजाब रेजीमेंट के जवान अंकुर उपाध्याय हटिया पहुंचे और उन्हें यह एलईडी बैग और अन्य सामान सही सलामत दे दिया गया। गौरतलब है कि आरपीएफ इन दिनों अच्छा काम कर रही है। यात्रियों का जो सामान ट्रेन में या रेलवे स्टेशन पर छूट जाता है। इसकी सूचना मिलने के बाद आरपीएफ के जवान फौरन हरकत में आते हैं और सामान की तलाश कर उसे यात्री तक पहुंचा देते हैं। इससे यात्रियों में भी खुशी का माहौल है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें