Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

JPSC News: सिविल सेवा बैकलॉग नियुक्ति मुख्य परीक्षा का रिजल्ट जारी, इतने अभ्यर्थियों ने बाजी मारी

जेपीएससी ने झारखंड संयुक्त सिविल सेवा बैकलॉग मुख्य प्रतियोगिता परीक्षा का परिणाम सोमवार को जारी किया। इस मुख्य परीक्षा में 30 अभ्यर्थी उत्तीर्ण हुए। ये सभी उत्तीर्ण हुए परीक्षार्थियों का आने वाली 29 वाली जुलाई को साक्षात्कार होगा। बता दें कि यह मुख्य परीक्षा इस साल बीते जून के महीने में 07 से 09 जून के बीच आयोजित की गई थी।

By Neeraj Ambastha Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Mon, 22 Jul 2024 11:08 PM (IST)
Hero Image
जेपीएससी ने सिविल सेवा बैकलॉग नियुक्ति मुख्य परीक्षा का परिणाम जारी किया

राज्य ब्यूरो, रांची। झारखंड लोक सेवा आयोग ने सोमवार को झारखंड संयुक्त सिविल सेवा बैकलाग मुख्य प्रतियोगिता परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया।

यह परीक्षा इसी वर्ष सात से नौ जून तक आयोजित की गई थी। मुख्य परीक्षा में 30 अभ्यर्थी उत्तीर्ण घोषित किए गए हैं, जो साक्षात्कार में सम्मिलित होंगे। साक्षात्कार का आयोजन 29 जुलाई को होगा।

28 जुलाई को चयनित अभ्यर्थियों के प्रमाणपत्रों की होगी जांच

इससे एक दिन पहले 28 जुलाई को चयनित अभ्यर्थियों के प्रमाणपत्रों की जांच होगी। साक्षात्कार के लिए चयनित अभ्यर्थियों के प्रमाणपत्रों की जांच व साक्षात्कार में सम्मिलित होने के लिए कॉल लेटर 27 जुलाई से आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगा।

अभ्यर्थी इसे अपना अनुक्रमांक एवं जन्मतिथि डालकर डाउनलोड कर सकेंगे। आयोग के अनुसार, यह डाक से नहीं भेजा जाएगा। साक्षात्कार के बाद 29 या 30 जुलाई को स्वास्थ्य जांच के लिए रांची सदर अस्पताल में उपस्थित होने के भी निर्देश दिए गए हैं।

बताते चलें कि यह परीक्षा कुल 10 पदों के लिए आयोजित की गई थी। इनमें राज्य पुलिस सेवा तथा राज्य कारा सेवा के चार-चार तथा राज्य नियोजन सेवा के दो पद सम्मिलित हैं।

ये भी पढे़ं-

Dhanbad: Jharia RSP कॉलेज में BBA की पढ़ाई होगी शुरू, आज से खुल गया चांसलर पोर्टल; यहां पढ़ें पूरी जानकारी

JSSC JMLCCE: मैट्रिक स्तरीय प्रतियोगिता परीक्षा की डेट जारी, एडमिट कार्ड को लेकर बदला नियम; चेक करें नया अपडेट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर