Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

JSSC Paper Leak Case: छात्रों के समर्थन में उतरी झारखंड की ये पार्टी, सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा; कर दी ये मांग

JSSC Paper Leak Case आजसू ने झारखंड संयुक्त स्नातक स्तरीय प्रतियोगिता परीक्षा के प्रश्नपत्र लीक मामले की सीबीआइ जांच की मांग की है। इस मांग को लेकर पार्टी 17 फरवरी को राजभवन के समक्ष प्रदर्शन करेगी पार्टी के हरमू स्थित केंद्रीय कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में जानकारी देते हुए संगठन सचिव एस अली ने कहा कि सरकार द्वारा मामले को लेकर गठित एसआइटी से पार्टी संतुष्ट नहीं है।

By Neeraj Ambastha Edited By: Shashank ShekharUpdated: Sat, 10 Feb 2024 11:01 AM (IST)
Hero Image
JSSC Paper Leak Case: छात्रों के समर्थन में उतरी झारखंड की ये पार्टी, सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा;

राज्य ब्यूरो, रांची। JSSC Paper Leak Case आजसू पार्टी ने झारखंड संयुक्त स्नातक स्तरीय प्रतियोगिता परीक्षा के प्रश्नपत्र लीक मामले की सीबीआइ जांच की मांग की है। इस मांग को लेकर पार्टी 17 फरवरी को राजभवन के समक्ष प्रदर्शन करेगी।

शुक्रवार को पार्टी के हरमू स्थित केंद्रीय कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में यह जानकारी देते हुए पार्टी के संगठन सचिव एस अली ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा प्रश्नपत्र लीक मामले को लेकर गठित एसआइटी से आजसू पार्टी संतुष्ट नहीं है। पार्टी अपनी चार सूत्रीय मांगों को लेकर राज्य स्तरीय आंदोलन करेगी।

इन मांगों को लेकर किया जाएगा आंदोलन  

इन मांगों में पेपर लीक मामले की सीबीआइ से जांच कराने, इस परीक्षा में हुए धांधली को लेकर विरोध कर रहे निर्दोष छात्रों पर हुए प्राथमिकी को अविलंब वापस लेने, झारखंड कर्मचारी चयन आयोग के जिम्मेदार पदाधिकारियों के विरुद्ध कार्रवाई करने, संबंधित एजेंसी को काली सूची में डालने एवं झारखंड नकल कानून के तहत कानूनी कार्रवाई की मांग सम्मिलित हैं।

इन मांगों को लेकर पार्टी के अखिल झारखंड छात्र संघ 12 फरवरी को सभी कॉलेजों एवं विश्वविद्यालयों में हस्ताक्षर अभियान चलाएगा। 13 फरवरी को संध्या में मशाल जुलूस तथा 15 फरवरी को सभी उपायुक्तों को ज्ञापन सौंपकर सीबीआइ जांच की मांग की जाएगी।

ये भी पढ़ें: Hemant Soren: हेमंत सोरेन की बढ़ सकती है मुश्किलें, पूर्व CM के करीबी ने ED के सामने किए हस्ताक्षर; जल्द खुलेगा राज!

ये भी पढ़ें: कटघरे में खड़े होंगे Rahul Gandhi या मिलेगी राहत? बहस हुई पूरी, अमित शाह पर टिप्पणी मामले में HC सुनाएगा फैसला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर