Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

JSSC Recruitment: आरक्षी भर्ती परीक्षा को लेकर आया बड़ा अपडेट! 4919 पदों के लिए इस तारीख से भरे जाएंगे फॉर्म

झारखंड में 4919 आरक्षियों की नियुक्ति हेतु आयोजित होने वाली झारखंड आरक्षी प्रतियोगिता परीक्षा-2023 में शामिल होने के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। झारखंड कर्मचारी चयन आयोग ने ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि निर्धारित कर दी है। अभ्यर्थी परीक्षा शुल्क का ऑनलाइन भुगतान 23 फरवरी की मध्य रात्रि तक कर सकेंगे। फोटो एवं हस्ताक्षर अपलोड करने की अंतिम तिथि भी निर्धारित की गई है।

By Neeraj Ambastha Edited By: Shashank ShekharUpdated: Tue, 23 Jan 2024 07:23 PM (IST)
Hero Image
JSSC Recruitment: आरक्षी भर्ती परीक्षा को लेकर आया बड़ा अपडेट! 4919 पदों के लिए इस तारीख से भरे जाएंगे फॉर्म

राज्य ब्यूरो, रांची। गृह विभाग के अधीन 4,919 आरक्षियों की नियुक्ति हेतु आयोजित होनेवाली झारखंड आरक्षी प्रतियोगिता परीक्षा-2023 में सम्मिलित होने के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग ने ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 21 फरवरी निर्धारित की है। अभ्यर्थी परीक्षा शुल्क का ऑनलाइन भुगतान 23 फरवरी की मध्य रात्रि तक कर सकेंगे।

फोटो एवं हस्ताक्षर अपलोड करने की अंतिम तिथि 25 फरवरी तक निर्धारित की गई है। समर्पित ऑनलाइन आवेदन पत्र में संशोधन 26 फरवरी से 28 फरवरी तक किया जाएगा।

बढ़ाई गई थी परीक्षा की तारीख 

बता दें कि इस परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन 15 जनवरी से 14 फरवरी तक भरे जाने थे, लेकिन आयोग ने तकनीकी कारणों का हवाला देते हुए परीक्षा की तिथि बढ़ा दी थी।

ये भी पढ़ें: हेमंत सोरेन का बड़ा फैसला, अब टेक्निकल कोर्स के अलावा इन डिग्री वालों को भी अप्रेंटिस कराएगी सरकार; पैसे भी मिलेंगे

ये भी पढ़ें: बिहार के बाद झारखंड में भी सियासी हलचल तेज, BJP के दिग्गज नेता बोले- हेमंत सरकार के लिए आने वाले 7 दिन...

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर