Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kalpana Soren: मंच से कल्पना सोरेन के छलके आंसू, पति हेमंत को लेकर कह दी भावुक करने वाली बात; Video

झामुमो के स्थापना दिवस समारोह में हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन भी पहुंचीं। गिरिडीह झंडा मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कल्पना सोरेन बोलते-बोलते रो पड़ीं। कल्पना सोरेन ने कार्यक्रम में मौजूद जनता को पहले जोहार किया। इसके बाद कहा कि आज के दिन मैं आपके सामने बहुत ही भारी मन से खड़ी हूं। हमारे ससुर शिबू सोरेन और सास बहुत ही परेशान हैं।

By Jagran News Edited By: Shashank Shekhar Updated: Mon, 04 Mar 2024 06:28 PM (IST)
Hero Image
Kalpana Soren: मंच से कल्पना सोरेन के छलके आंसू, पति हेमंत को लेकर कह दी भावुक करने वाली बात; Video

डिजिटल डेस्क, रांची। झामुमो के स्थापना दिवस समारोह में हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन भी पहुंचीं। गिरिडीह झंडा मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी कल्पना सोरेन बोलते-बोलते रो पड़ीं।

कल्पना सोरेन ने कार्यक्रम में मौजूद जनता को पहले जोहार किया। इसके बाद उन्होंने कहा कि आज के दिन मैं आपके सामने बहुत ही भारी मन से खड़ी हूं। हमारे ससुर शिबू सोरेन और सास बहुत ही परेशान हैं।

हमनें सोचा था कि अपने आंसू को रोक लूंगी, लेकिन आप लोगों का प्यार देखकर मुझे वही ताकत मिल रही है, जो सपने में भी कभी नहीं सोचा था।

— ANI (@ANI) March 4, 2024

चंपई सोरेन ने दी बड़ी सौगात

झामुमो के 51वां स्थापना दिवस कार्यक्रम व 586.91 करोड़ की करीब 156 योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करने के लिए मुख्यमंत्री चंपई सोरेन भी सोमवार को गिरिडीह पहुंचे। इस दौरान इलाके के लोगों को बड़ी सौगात दी।

ये भी पढ़ें-

Lok Sabha Election: BJP से इस सीट पर पार पाना मुश्किल, अबतक MY फॉर्मूला भी बेअसर; क्या कहता है सियासी समीकरण

Hemant Soren: झारखंड हाईकोर्ट से ED अफसरों को बड़ी राहत, SC-ST मामले में कार्रवाई पर लगी रोक

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर