Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कालू लामा हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, तीन आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

मोरहाबाद में कालू लामा हत्याकांड में पुलिस को पहली बड़ी सफलता मिली है पुलिस ने हत्याकांड में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है हालांकि मुख्य आरोपी सोनू शर्मा अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

By Madhukar KumarEdited By: Updated: Mon, 31 Jan 2022 03:16 PM (IST)
Hero Image
कालू लामा हत्याकांड में तीन अपराधी पुलिस की गिरफ्त में, सोनू शर्मा की तलाश में चल रही है छापेमारी

रांची, जागरण संवाददाता। मोरहाबादी में हुई कालू लामा हत्याकांड में पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों अपराधियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस को अपराधियों के पास से हथियार भी मिला है। कालू लामा को गोली मारने वाला मुख्य आरोपी सोनू शर्मा पुलिस की गिरफ्त से अभी भी दूर है।

बिहार में मिला है सोनू शर्मा का लोकेशन

सोनू शर्मा की तलाश में रांची और बिहार के कई इलाकों में छापेमारी चल रही है। सोनू शर्मा का मोबाइल का लोकेशन बिहार के गया जिला में मिल रहा है। रांची पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा। पुलिस की गिरफ्त में आए अपराधियों की निशानदेही पर अन्य अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। कालू लामा की हत्या करने के बाद सभी अपराधी रांची छोड़कर फरार हो गए थे।

अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है लव कुश शर्मा

कुख्यात अपराधी लव कुश शर्मा के बारे में पुलिस को बार-बार लोकेशन मिल रहा है, लेकिन वह पकड़ में नहीं आ रहा है। बिहार के कई जिलों में पुलिस की टीम ने छापेमारी की, लेकिन पुलिस को सूचना मिली कि कुछ देर पहले लव कुश वहां से निकल गया है। बरियातू इलाके में रहने वाले कई युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जिन युवकों को हिरासत में लिया गया है, वह अक्सर लव कुश शर्मा से फोन पर बातें करते थे।

पहले भी वारदात को अंजाम देने के बाद बिहार भाग गया था लव कुश शर्मा

लव कुश शर्मा पुलिस के लिए चुनौती बन गया है। पिछली बार मोराबादी में इंजीनियर समरेंद्र प्रसाद को गोली मारने के बाद लव कुश बिहार भाग गया था। पुलिस की टीम बिहार में छापेमारी करने पहुंची थी, तो लव कुश वहां से निकलकर कोलकाता चला गया था । रांची पुलिस ने कोलकाता में छापेमारी कर लव कुछ शर्मा को गिरफ्तार किया था। लव कुश शर्मा का भाई विपिन शर्मा पुलिस की हिरासत में है। विपिन शर्मा ने पुलिस को कई जगहों के बारे में जानकारी दी थी, कि लवकुश वहां हो सकता है। पुलिस की टीम उन इलाकों में गई, लेकिन लव-कुश के बारे में कोई सुराग नहीं मिल पाया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर