Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कांटाटोली फ्लाईओवर का काम 28 सितंबर तक होगा पूरा, राहगीरों की परेशानी को देखते हुए सिटी एसपी ने दिया निर्देश

झारखंड की राजधानी रांची को जाम से मुक्ति दिलाने के लिए बनाए जा रहे कांंटाटोली फ्लाईओवर का निर्माण अब जल्‍द से जल्‍द पूरा होगा। सोमवार को सिटी एसपी राजकुमार मेहता कांटाटोली फ्लाईओवर का काम देखने लिए मौके पर पहुंचे। इस दौरान उन्‍होंने चौक पर काम को जल्‍द से जल्‍द पूरा करने का निर्देश दिया है क्‍योंकि लोगों को इससे काफी परेशानी हो रही है।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Tue, 26 Sep 2023 04:05 PM (IST)
Hero Image
कांटाटोली फ्लाईओवर का काम जल्‍द से जल्‍द पूरा करने का सिटी एसपी का निर्देश।

जासं, रांची। कांटाटोली फ्लाईओवर का काम देखने लिए सोमवार को सिटी एसपी राजकुमार मेहता कांटाटोली पहुंचे और कई दिशा-निर्देश दिए। सिटी एसपी ने कांटाटोली फ्लाईओवर का निर्माण करने वाली कंपनी के कई लोगों को मौके पर बुलाया और उन्हें निर्देश दिया कि चौक पर जो काम होने वाला है, उसे जल्द से जल्द पूरा किया जाए।

25 से 28 सितंबर तक कांटाटोली चौक बंद

कंपनी के मैनेजर प्रशांत ने कहा कि कि दस दिन के लिए कांटाटोली चौक को पूरी तरह से बंद करने के बाद काम पूरा होगा, लेकिन सिटी एसपी ने आदेश दिया कि दस दिन तक चौक को बंद कर देने से शहर में यातायात व्यवस्था प्रभावित हो जाएगी। लोगों को परेशानी होगी। इस वजह से 25 सितंबर से लेकर 28 सितंबर तक कांटाटोली चौक बंद रहेगा।

यह भी पढ़ें: Jamtara Crime News: पैसा तिगुना करने वाले बाबा! मंत्र पढ़ लोगों को मालामाल बनाने का है दावा, जानें पूरी बात

28 सितंबर तक काम पूरा करने का आदेश

28 सितंबर तक काम पूरा करने का आदेश देते हुए सिटी एसपी ने कहा कि रात के वक्त ज्यादा से ज्यादा काम करें। वहीं आम जनता से अपील करते हुए कहा कि कांटाटोली से होते हुए जो लोग आगे जाना चाहते हैं वे दूसरे रास्ते का इस्तेमाल करें।

निरीक्षण के दौरान चौक पर तैनात पुलिसकर्मियों से कहा कि सड़क के किनारे खड़े वाहनों का चालान काटा जाए। इसके अलावा दुकानदार बाहर सामान रखते हैं, तो उनका सामान जब्त कर लिया जाए।

गौरतलब है कि राजधानी रांची के लोगों को जाम से निजात दिलाने के लिए इस फ्लाईओवर का निर्माण कराया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: बेटी पर हुए अत्‍याचार का ससुर ने लिया बदला, कुल्‍हाड़ी से मार-मारकर दामाद को दी मौत, थाने पहुंचकर किया सरेंडर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें