Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lalu Yadav News: लालू यादव के कमरे में लगी आग... राजद सुप्रीमो सुरक्षित, राबड़ी देवी ने फोन कर ली जानकारी

Lalu Yadav News लालू यादव के कमरे में आग लगने की खबर है। पलामू के सर्किट हाउस में उनके कमरे में दीवार पर टंगे पंखे में शॉट सर्किट से आग लग गई। जिससे वहां मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई। राबड़ी देवी ने फोन कर लालू यादव की जानकारी ली।

By Alok ShahiEdited By: Updated: Tue, 07 Jun 2022 12:47 PM (IST)
Hero Image
Lalu Yadav News लालू प्रसाद यादव के कमरे में आग लगने की खबर आई है।

पलामू, जासं। Lalu Yadav News तीन दिनों के झारखंड प्रवास पर आए बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव के कमरे में आग लगने की खबर आ रही है। पलामू के सर्किट हाउस में उनके कमरे में दीवार पर टंगे पंखे में शॉट सर्किट से आग लग गई। जिससे वहां मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई। राजद सुप्रीमो सुरक्षित हैं। बताया गया कि जिस समय लालू के कमरे में आग लगी, उस समय लालू डाइनिंग हॉल में अखबार पढ़ रहे थे। आग लगने की सूचना पर आनन-फानन में तुरंत सर्किट हाउस के कर्मचारियों ने मोर्चा संभाल लिया। बिजली का कनेक्‍शन काटकर वहां स्थिति संभाली गई।

राबड़ी देवी ने फोन कर लालू यादव की ली जानकारी

आग लगने की सूचना मिलने के बाद बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने फोन कर अपने पति लालू यादव से बात कर घटना की जानकारी ली। राबड़ी देवी ने सेवादारों को भी फोन पर फटकार लगाई। बताया जाता है कि सर्किट हाउस में आग बुझाने की कोई व्यवस्था नहीं थी। सर्किट हाउस में दमकल भी नहीं था।

बता दें कि लालू प्रसाद यादव बीते दिन ही बिहार से झारखंड पहुंचे हैं। यहां वे पलामू की अदालत में उनके खिलाफ चल रहे आदर्श आचार संहिता उल्‍लंघन के मामले में 8 जून को हाजिर होंगे। यह मामला चुनाव प्रचार के दौरान सभा स्‍थल पर बिना इजाजत के हेलीकॉप्‍टर उतारने का है। इस मामले में कोर्ट ने लालू को हाजिर होने के लिए आखिरी नोटिस दिया था।

इधर मंगलवार को भी लालू से मिलने वालों का तांता लगा रहा। सुबह से ही स‍र्किट हाउस में गहमागहमी देखी जा रही है। यहां आने वाले अधिकतर लोग लालू प्रसाद का पैर छूकर आशीर्वाद ले रहे हैं। लालू भी सभी से कुशलक्षेम पूछकर उनका मान रख रहे हैं। कई लोग लालू के लिए खाने-पीने की चीजें लेकर भी पहुंचे हैं। हालांकि, लालू यादव अभी डायट पर हैं। वे बहुत ही नियंत्रित और सुपाच्‍य भोजन कर रहे हैं। फिलहाल लालू की तबीयत ठीक है।

लालू यादव के कमरे में लगी आग

  • राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के कमरे में लगी आग
  •  लालू को कोई नुकसान नहीं
  • पलामू सर्किट हाउस में लालू यादव ठहरे हुए हैं
  • कमरे के पंखे में आग लग गई
  •  बिजली काटकर आग पर काबू पाया गया
  •  9:00 बजे के करीब घटना घटी
  • उस समय लालू डाइनिंग हॉल में नाश्ता कर रहे थे
  • लालू यादव सोमवार शाम 5 बजे से पलामू सर्किट हाउस में ठहरे हुए हैं