Move to Jagran APP

गले में दुपट्टा बांधकर पहले युवती को घसीटा, फिर पत्‍थर से कूचकर की हत्‍या, पुलिस जता रही दुष्‍कर्म की आशंका

बताया जा रहा है गांव से कुछ दूर आयोजित एक विवाह समारोह में कुछ लड़के आए हुए थे उन्‍हीं के द्वारा सुशांति के साथ दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम दिए जाने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सच्‍चाई का खुलासा हो पाएगा।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Tue, 25 Apr 2023 08:43 AM (IST)
Hero Image
सुशांति कुमारी की एक फाइल फोटो, जिसकी हत्‍या कर दी गई है

संसू, लापुंग।  झारखंड की राजधानी रांची के लापुंग थाना क्षेत्र के कोयनारा गांव में बीती रात सुशांति कुमारी की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि घटना की सूचना पाकर लापुंग थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। लापुंग थाना प्रभारी सुकुमार हेंब्रम ने बताया कि युवती के गले में पहले दुपट्टा बांध कर बुरी तरह घसीटा गया है। बाद में पत्थर से कूचकर मार डाला गया। जिससे युवती के बदन से कपड़ा इधर-उधर हो गया। दुष्कर्म की आशंका को लेकर भी पुलिस जांच कर रही है।

पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के बाद सच से उठेगा पर्दा

इधर, ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गांव से कुछ दूर दूसरे टोला में एक शादी समारोह था, जहां कुछ लड़के आए हुए थे। आशंका जताई गई है कि सुशांति के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही स्पष्ट होगा कि दुष्कर्म हुआ है या नहीं।

तोरपा में शराबी पति ने की पत्नी की हत्या

इधर राज्‍य के खूंटी जिले में स्थित तोरपा थाना क्षेत्र की उकड़ीमाड़ी पंचायत के टाटीडांड़ टोली में एक शराबी पति ने अपनी पत्नी की हत्या कुदाल से पीट-पीटकर कर दी। आरोपित पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जानकारी के अनुसार, रविवार देर रात टाटीडांड टोली निवासी अजय आइंद शराब के नशे में धुत होकर अपने घर पहुंचा। यहां उसकी 30 वर्षीय पत्नी बिरसी आइंद से कहा-सुनी होने लगी।

पत्‍नी के घायल होने के बाद भी करता रहा उस पर वार

इसी बीच बगल में रखी कुदाल से उसने पत्नी बिरसी के सिर पर वार कर दिया। इससे वह गिर गई। गिरने के बाद उस पर और कुदाल से वार करने लगा। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घर में हल्ला सुन हत्यारोपित के भाई अनुज आइंद ने तोरपा थाना पुलिस को घटना की जानकरी दी। घटना की सूचना पाकर एसआइ विश्वजीत ठाकुर पहुंचे और हत्यारोपी अजय को गिरफ्तार कर लिया। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।