Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Politics: CM हेमंत सोरेन के आवास पर हुई विधायक दल की बैठक, फ्लोर टेस्ट को लेकर आया बड़ा अपडेट

रविवार रात मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में उनके आवास पर सत्ताधारी गठबंधन के विधायकों की बैठक हुई। इस बैठक में विश्वास मत प्राप्त करने एवं मंत्रिमंडल विस्तार करने की रणनीति को को लेकर चर्चा हुई। बता दें कि हेमंत सोरेन सोमवार को सोमवार को विश्वास मत करेंगे और अपनी बहुमत साबित करेंगे। इसी को लेकर देर रात सीएम के आवास पर बैठक हो रही है।

By Ashish Jha Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Sun, 07 Jul 2024 11:13 PM (IST)
Hero Image
फ्लोर टेस्ट की रणनीति को लेकर सीएम हेमंत सोरेन के आवास पर विधायक दल की बैठक हुई

राज्य ब्यूरो, रांची। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आवास में देर रात सत्ताधारी गठबंधन के नेताओं की बैठक में सोमवार के लिए विश्वास मत प्राप्त करने की पूरी रणनीति बन रही है और यह रणनीति गोपनीय रहे, इसके लिए पूरा प्रयास शुरू हो चुका है।

विधायकों को सीएम आवास में ही भोजन कराकर सर्किट हाउस में ठहराने की योजना है। यह कार्यक्रम इसलिए बना है ताकि बाहर निकलकर कोई विधायक रणनीति का खुलासा बाहर ना कर दे। इसके अलावा बैठक में मंत्रिमंडल के विस्तार की भी चर्चा हो रही है।

सोमवार को हेमंत सोरेन बहुमत करेंगे साबित

सर्किट हाउस से सोमवार की सुबह बहुमत के लिए जरूरी संख्या में विधायकों को लेकर हेमंत सोरेन विधानसभा पहुंचेंगे जहां वे अपना बहुमत साबित करेंगे।

हेमंत सोरेन पहले भी विधायकों को लेकर इसी तरह से विधानसभा पहुंचे हैं और एक बार फिर वही रणनीति बनी है। देर रात तक मुख्यमंत्री आवास में बैठक चल रही थी।

ये भी पढे़ं-

Jharkhand Politics: 'हेमंत कार्रवाई करें, सरकार को दूंगा समर्थन', इस मामले में सरयू राय ने दिया बड़ा बयान

झारखंड में होने वाला है 'खेला'? फ्लोर टेस्ट से पहले कांग्रेस अलर्ट, विधायकों के संपर्क में सीनियर लीडर