Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं आपको मामा के घर पहुंचा दूंगा', ये कहकर गाड़ी में बैठाया और फिर सुनसान जगह ले जाकर... माता ने की कार्रवाई की मांग

Jharkhand News कांके थाना में एक मां ने बेटे को जान से मारने की नीयत से मारपीट किए जाने का आवेदन दिया है। आवेदन में यह भी कहा गया है कि रवि पर धारदार हथियार से हमला किया गया था। जिस कारण बेटा बेहोश हो गया और बदमाश उसे मरा हुआ समझ कर उसे उसी जगह छोड़कर भाग गए।

By kumar Gaurav Edited By: Aysha SheikhUpdated: Sun, 24 Dec 2023 01:18 PM (IST)
Hero Image
'मैं आपको मामा के घर पहुंचा दूंगा', ये कहकर गाड़ी में बैठाया और फिर सुनसान जगह ले जाकर...

जागरण संवाददाता, रांची। बिहार के लखीसराय जिला अंतर्गत लक्ष्मीपुर गांव निवासी जयमंती देवी ने कांके थाना में उनके बेटे को जान से मारने की नीयत से मारपीट किए जाने का आवेदन दिया है। दिए गए आवेदन के अनुसार आरोप लगाया गया है कि जयमंती देवी का बेटा रवि कुमार उर्फ अंकित कुमार अपने निजी कार्य से रांची गया हुआ था।

वहां अपना काम करने के बाद वह कांके में रहने वाले उनके मामा के घर जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में रवि का एक परिचित मिल गया। उक्त परिचित ने कहा कि मैं अपनी गाड़ी से आपको मामा के घर पहुंचा दूंगा। इसके बाद रवि उक्त व्यक्ति की गाड़ी पर सवार हो गया।

फिर रवि को उक्त व्यक्ति द्वारा एक सुनसान जगह पर ले जाया गया और किसी को काल किया गया कि रवि को पकड़ लिया गया है। इसी दौरान किसी बात पर वहां पूर्व से मौजूद कुछ लोगों की मदद से रवि की जमकर पिटाई कर दी गई।

रवि पर धारदार हथियार से हमला

आवेदन में यह भी कहा गया है कि रवि पर धारदार हथियार से हमला किया गया था। जिस कारण वह बेहोश हो गया और उसे मरा हुआ समझ कर उसे उसी जगह छोड़कर सभी भाग गए। बाद में रवि को किसी तरह अस्पताल ले जाया गया। जहां वह आइसीयू में इलाजरत है।

जयमंती देवी ने यह भी कहा है कि मामला प्रेम प्रसंग का है और दोनों परिवार के लोगों को इसकी जानकारी थी। उन्होंने आवेदन देकर मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की है।