Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Election 2024: हजारीबाग सीट पर फंसेगा पेंच! अब I.N.D.I.A के इस पार्टी ने कर दिया बड़ा दावा

आगामी दिनों में देश में होने जा रहे लोकसभा चुनाव में भारतीय कम्युनिष्ट पार्टी हजारीबाग लोकसभा चुनाव में पूरी ताकत के साथ चुनावी मैदान में उतरने का काम करेगा। इसके लिए मतदाताओं के बीच पार्टी अपनी रणनीति को लेकर जाना शुरू कर दिया है। मतदाताओं को सीपीआई के प्रति रूझाान देखकर लगता है कि इस बार हजारीबाग लोकसभा में सीपीआई का कब्जा होगा।

By Md seraj Edited By: Shashank Shekhar Updated: Sat, 09 Mar 2024 05:07 PM (IST)
Hero Image
हजारीबाग सीट पर फंसेगा पेंच! अब I.N.D.I.A के इस पार्टी ने कर दिया बड़ा दावा (फाइल फोटो)

संवाद सूत्र, घाटो(रामगढ़)। आगामी दिनों में देश में होने जा रहे लोकसभा चुनाव में भारतीय कम्युनिष्ट पार्टी हजारीबाग लोकसभा चुनाव में पूरी ताकत के साथ चुनावी मैदान में उतरने का काम करेगा। इसके लिए मतदाताओं के बीच पार्टी अपनी रणनीति को लेकर जाना शुरू कर दिया है।

मतदाताओं को सीपीआई के प्रति रूझाान देखकर लगता है कि इस बार हजारीबाग लोकसभा में सीपीआई का कब्जा होगा। यह बातें पूर्व सांसद भुनेश्वर प्रसाद मेहता ने कही।

हजारीबाग सीट पर पहला हक मेरा- भुनेश्वर प्रसाद मेहता

उन्होंने कहा कि सीपीआई हर हाल में हजारीबाग लोकसभा चुनाव लड़ने का काम करेगी। अगर गठबंधन मुझे समर्थन देता है तो अच्छी बात है। नहीं देता है तो अन्य छोटे दलों के साथ लेकर चुनाव में उतरने का काम करूंगा। उन्होनें कहा कि भाजपा को हराने का काम मैंने ही किया था।

इसलिए, लोकसभा सीट पर पहला हक मेरा ही बनता है। सांसद बनने के बाद मेरा पहला काम इस क्षेत्र से बेरोजगारी व गरीबी दूर करना होगा। बंद पड़े छोटे-छोटे उद्योगों को खुलवाने का भी काम किया जाएगा।

ये भी पढ़ें-

Rajya Sabha Election 2024: झारखंड से BJP ने घोषित किया उम्मीदवार, इस नेता को मिला टिकट

Lok Sabha Election 2024: इन नेताओं की लगने वाली है लॉटरी, सियासी हलचत तेज; जल्द हो सकता है नामों का एलान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर