Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand News: राहुल गांधी की फिर बढ़ी मुसीबत, इस मामले में आगे भी चलेगा मुकदमा; 29 जुलाई को होगी सुनवाई

Rahul Gandhi Modi Surname Case कांग्रेस नेता राहुल गाधी के मोदी सरनेम वाले मामले में मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। राहुल गांधी के खिलाफ इस मामले में केस चलेगा और आने वाली 29 जुलाई को एमपी एमएलए की विशेष कोर्ट में गवाही दर्ज की जाएगी। इस मामले में राहुल गांधी के खिलाफ प्रदीप मोदी नाम के व्यक्ति ने शिकायतवाद दर्ज की है।

By Jagran News Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Sat, 06 Jul 2024 06:34 PM (IST)
Hero Image
मोदी सरनेम मामले में राहुल गांधी के खिलाफ आगे चलेगा मुकदमा (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, रांची। मोदी सरनेम मामले (Modi Surname Case) में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के खिलाफ चलेगा मुकदमा। एमपी एमएलए की विशेष कोर्ट में 29 जुलाई से दर्ज होगी गवाही।

शिकायतकर्ता पक्ष को गवाह पेश करने का दिया निर्देश। राहुल गांधी के खिलाफ शिकायतकर्ता प्रदीप मोदी ने दाखिल की है शिकायतवाद। राहुल गांधी ने कहा था सभी मोदी सरनेम वाले चोर क्यों होते हैं।

ये है मामला

बता दें कि साल 2019 में रांची के मोरहाबादी मैदान में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने के दौरान राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी, नीरव मोदी और ललित मोदी का जिक्र करते हुए कहा था कि 'सारे मोदी सरनेम वाले चोर हैं'।

इसे लेकर अधिवक्ता प्रदीप मोदी ने कोर्ट में शिकायतवाद दर्ज कराई है। याचिका में कहा गया है कि राहुल गांधी के टिप्पणी से पूरा मोदी समाज आहत है, इसलिए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

ये भी पढ़ें-

राहुल गांधी को झारखंड हाईकोर्ट से राहत, किसी तरह की दंडात्मक कार्रवाई पर लगी रोक; मोदी सरनेम से जुड़ा है मामला

Jharkhand News: निशिकांत दुबे ने बताई झारखंड सरकार के गिरने की तारीख, कहा- मेरी यह भविष्यवाणी भी सच होगी