Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चुपके से घर में ले जाकर बच्ची के साथ किया घिनौना काम, बाद में पुलिस से बोला- गलती हो गई साहब, ऐसा करना नहीं चाहता था

Ranchi News रांची से सामने आए मामले को जानकर आपको भी गुस्सा आ जाएगा। यहां एक हैवान ने मासूम को बहाने से घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में आरोपित ने पुलिस से कहा कि उससे गलती हो गई है। वह ऐसा करना नहीं चाहता था। आरोपित सुधीर यादव बच्ची के पड़ोस में ही रहता है ।

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sun, 10 Dec 2023 11:12 AM (IST)
Hero Image
चुपके से घर में ले जाकर बच्ची के साथ किया घिनौना काम

जागरण संवाददाता, रांची। अरगोड़ा थाना की पुलिस ने शनिवार को एक बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में सुधीर यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपित ने दुष्कर्म करने की बात स्वीकार की है।

पुलिस का कहना है कि घटना गुरुवार की है। पीड़ित परिवार बच्ची को लेकर गुरुवार की रात पुलिस के पास पहुंचा था। पुलिस आरोपित के घर गई तो वह फरार था। शनिवार को पुलिस ने आरोपित को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

खेलने के बहाने अपने घर लेकर गया

पुलिस ने कहा कि आरोपित सुधीर यादव बच्ची के पड़ोस में रहता है। बच्ची खेल रही थी। तभी आरोपित उसे खेलने के बहाने अपने घर लेकर चला गया और वहां उसके साथ गलत हरकत करने लगा।

बच्ची वहां से अपने घर आ गई और घटना की जानकारी घरवालों को दी। घरवाले जबतक आरोपित के पास पहुंचते वह निकल गया था। इसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा। बच्ची के साथ गलत हरकत होने की वजह से पूरे मोहल्ले के लोग उग्र थे।

आरोपित बोला- गलती हो गई है

लोगों का कहना था कि आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए ताकि भविष्य में मोहल्ले में इस प्रकार की घटना कभी नहीं हो पाए। पुलिस का कहना है कि इस मामले में आरोपित ने पुलिस से कहा कि उससे गलती हो गई है। वह ऐसा करना नहीं चाहता था।

ये भी पढ़ें -

पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंचा पति; बोला- मुझे गिरफ्तार कर लो साहब, यह देखो मैंने क्या किया

Human Rights Day: क्या है गिरफ्तारी बीमा कानून? लागू हुआ तो पुलिस बेवजह गिरफ्तार करने से पहले 10 बार सोचेगी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर