Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सरकार के तीन साल पूरा होने पर प्रोजेक्ट भवन में कार्यक्रम का शुभारम्भ, आलम बोले भाजपा को आइना देखने की जरूरत

प्रोजेक्ट भवन में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कार्यकाल के तीन साल पूरे होने के उपलक्ष्य में कार्यक्रम आयोजित किया गया है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और उनके मंत्री कार्यकाल के तीन साल पूरा होने पर अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत कर रहे हैं। वहीं भाजपा 16 पेज का आरोपपत्र जारी किया है।

By Jagran NewsEdited By: Mohit TripathiUpdated: Thu, 29 Dec 2022 03:29 PM (IST)
Hero Image
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कार्यकाल के तीन साल पूरे होने के उपलक्ष्य में कार्यक्रम आयोजित।

रांची, रांची ब्यूरो: झारखंड प्रोजेक्ट भवन में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कार्यकाल के तीन साल पूरे होने के उपलक्ष्य में कार्यक्रम आयोजित किया गया है, जहां मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और उनके मंत्री कार्यकाल के तीन साल पूरा होने पर अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री के साथ मंच पर मंत्री आलमगीर आलम और सत्यानंद भोक्ता भी मौजूद हैं। आलमगीर ने कहा कि इन तीन सालों में हमने लगभग साढ़े पांच लाख छात्राओं को करीब 219 करोड़ की छात्रवृत्ति वितरित की है। उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि हमारे ऊपर लांछन लगाने से पहले आप खुद को देखिए कि आपने  छारखंड के लिए क्या किया है।

वहीं भाजपा ने हेमंत सरकार के तीन साल पूरे होने पर तीन साल के कार्यकाल का सोलह पन्ने का आरोप पत्र  जारी किया है। भाजपा ने आरोप लगाया कि इस सरकार के इन तीन सालों में सरकार ने सिर्फ झूठ बोले हैं, लूट मचाई है और भ्रष्टाचार किया है। 

यह भी पढे़ें:आश्चर्य नहीं कि आने वाले दिनों में मैं गिरफ्तार हो जाउं, नेता और मुद्दों दोनों से विहीन हो चुका है विपक्ष- CM

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें