Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranchi: आपके बच्चे नहीं सुरक्षित, ऑटो चालकों पर न करें भरोसा; मासूम को दूसरे मोहल्ले में ले गया चालक और फिर...

Ranchi News छोटे बच्चों के माता-पिता ऑटो चालकों पर भरोसा न करें। रांची निवासी कंचन ने बताया कि दो दिन पहले बच्चे को स्कूल ले जाने और लाने के लिए एक ऑटो चालक से बात की थी। शुक्रवार को बच्चा स्कूल तो गया लेकिन स्कूल से वापस नहीं आया। बाद में पता चला कि ऑटो चालक ने उसे किसी दूसरे मौहल्ले में छोड़ दिया था।

By prince kumarEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sat, 16 Sep 2023 11:58 AM (IST)
Hero Image
Ranchi: ऑटो चालकों पर न करें भरोसा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, रांची : राजधानी में छोटे बच्चों के माता-पिता अलर्ट हो जाएं। स्कूली ऑटो चालकों पर भरोसा न करें कि वे आपके बच्चे को सुरक्षित घर तक पहुंचा देंगे।

दरअसल, शुक्रवार को एक ऐसा ही भरोसा खोने वाला मामला सामने आया है। ऑटो चालक की लापरवाही से डीएवी नंदराज मॉडर्न स्कूल में कक्षा तीन के बच्चे की जान खतरे में आ गई।

एक महिला ने बच्चे को रोता देखा तो उससे उसके माता-पिता और घर के बारे में पूछा। बच्चे के आइकार्ड में लिखे नंबर पर फोन कर स्वजन को जानकारी दी। सूचना मिलते ही स्वजन दौड़े-दौड़े पहुंचे।

बच्चे को दूसरे मोहल्ले में ले गया ऑटो चालक

बच्चे की मां कंचन ने बताया कि वह सुंदर विहार में रहती है। दो दिन पहले बच्चे को स्कूल छोड़ने और लाने के लिए ऑटो चालक धर्मेंद्र से बात की थी।

गुरुवार को ऑटो चालक बच्चे को घर के पास से स्कूल ले गया और फिर वापस ले आया। अगले दिन शुक्रवार को भी स्कूल ले गया, लेकिन वापस लाने के दौरान बच्चे को घर पहुंचाने की जगह दूसरे मोहल्ले में छोड़ दिया।

बच्चे ने घर छोड़ने को कहा तो ऑटो चालक ने बच्चे को डांटकर उसे ऑटो से नीचे उतार दिया। बच्चा रोने लगा, लेकिन ऑटो चालक उसे ऐसे ही छोड़ चला गया।

यह भी पढ़ें - Jharkhand: जन्माष्टमी मेला देखकर लौट रही महिला पर जानलेवा हमला, हमले में फटा सिर; पुलिस सुरक्षा पर उठे सवाल

फोन करने पर ऑटो चालक ने घरवालों को दी धमकी

सुंदर विहार में रहने वाली कंचन जब बच्चे को लेकर घर पहुंची तब उन्होंने ऑटो चालक को फोन कर पूछा कि उनका बच्चा कहां है। ऑटो चालक धर्मेंद्र ने कहा कि ऑटो में कई यात्री बैठ गए थे।

जगह नहीं थी तो बच्चे को शिव शक्ति नगर में उतार दिया। महिला ने बच्चा लाने के लिए कहा तो धमकाते हुए कहा कि वह पुलिस लेकर आ रहा है। इसके बाद बदतमीजी से बात करते हुए फोन काट दिया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर