Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

विधानसभा चुनाव में लोगों को गलतफहमियां हुईं, लेकिन इन चार वर्षों में सच्चाई पता चल गई; बाबूलाल मरांडी का सोरेन सरकार पर हमला

Jharkhand Politics पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन सरकार की खामियां गिनाने के बाद कहा कि इस बार झारखंड में डबल इंजन की सरकार बनेगी। झारखंड भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में कई प्रकार की गलतफहमियां पैदा हुईं लेकिन चार वर्ष में लोगों को समझ में आ गया है कि झामुमो-कांग्रेस जो बोलते हैं वह करते नहीं हैं।

By Pradeep singh Edited By: Aysha SheikhUpdated: Sun, 31 Dec 2023 08:41 AM (IST)
Hero Image
बाबूलाल मरांडी का सोरेन सरकार पर हमला

प्रदीप सिंह, रांची। झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री रहे बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि राज्य में भाजपा फिर सत्ता में वापसी करेगी और एक बार फिर यहां डबल इंजन की सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले लोकसभा चुनाव में भी राज्य की सभी 14 सीटें जीतकर हम केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को फिर भारी बहुमत से प्रधानमंत्री बनाएंगे।

दैनिक जागरण के साथ विशेष बातचीत में झारखंड भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में कई प्रकार की गलतफहमियां पैदा हुईं, लेकिन चार वर्ष में लोगों को समझ में आ गया है कि ये (झामुमो-कांग्रेस) जो बोलते हैं, वह करते नहीं हैं।

I.N.D.I.A. राज्यों में हुआ गठबंधन: मरांडी

लोकसभा चुनाव के लिए विपक्ष के आइएनडीआइए गठबंधन पर बाबूलाल मरांडी कहते हैं कि यह देशव्यापी नहीं है। यह राज्यों में हुआ गठबंधन है। आदवासियों के सवाल पर मरांडी दावा करते हैं कि जनजातीय समाज भाजपा से जुड़ा है और उसका भराेसा बढ़ रहा है। हेमंत सोरेन सरकार की बात करते हुए कहते हैं कि राज्य के लोगों में भारी निराशा है। पारा टीचर्स को जो वादा किया गया था, वह पूरा नहीं हुआ। अनुबंधित कर्मियों को हटाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें -

Jharkhand Weather: ठंड व वर्षा के साथ होगी नए साल की शुरुआत, येलो अलर्ट हुआ जारी; जानिए आपके शहर का हाल

पैसे की माया... डेढ़ लाख रिश्वत के साथ फील्ड असिस्टेंट गिरफ्तार, विजिलेंस ने योजना बनाई; छापेमारी में खुला राज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर