Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi Jharkhand Rally: पीएम मोदी की रैली पर झामुमो का पलटवार, कहा- भूतों का जमावड़ा है भाजपा

झामुमो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जमशेदपुर में लगाए गए आरोपों पर पलटवार किया है। झामुमो महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि मोदी हेमंत सोरेन से डर गए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जिस मंच पर भाषण दे रहे थे वहां शिवराज सिंह चौहान को छोड़कर बाकी सभी नेता भूत थे। उन्होंने कहा कि भाजपा के 240 सांसदों में 115 सांसद भूत हैं।

By Pradeep singh Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 15 Sep 2024 09:32 PM (IST)
Hero Image
झारखंड में पीएम मोदी की रैली पर झामुमो का पलटवार।

राज्य ब्यूरो, रांची। झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा जमशेदपुर में लगाए गए आरोपों पर पलटवार किया है।

महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि नरेन्द्र मोदी हेमंत सोरेन से डर गए हैं। मोदी अपने भाषण में भूत-भूत की रट लगा रहे थे। सच्चाई यह है कि वे जिस मंच पर भाषण दे रहे थे, वहां शिवराज सिंह चौहान को छोड़कर सारे के सारे नेता भूत ही थे।

उन्होंने कहा कि शिवराज को छोड़कर बाकी सभी नेता दूसरे दलों से आए हैं। कोई जेएमएम, कोई कांग्रेस, कोई जेवीएम का भूत वहां था। भाजपा के 240 सांसदों में 115 सांसद भूत हैं। 95 सांसद तो कांग्रेस के भूत हैं।

असम सीएम भी भूत हैं: सुप्रियो

हिमंत विस्व सरमा पर हमला बोलते हुए सुप्रियो ने कहा कि असम और मणिपुर के सीएम भी भूत हैं। मंच का संचालन जो कर रहीं थीं, वह भी भूत थीं। मंच पर भूतों का जमावड़ा लगा था।

मोदी को समझ में आ गई है सच्चाई

उन्होंने कहा कि मोदी को सच्चाई समझ में आ गई है। उनको रात में सोते वक्त हर जगह हार का भूत नजर आ रहा है। वे वंदे भारत ट्रेन को सौगात और मध्यम वर्ग की ट्रेन बता रहे हैं। कोलकाता का ढा़ई-तीन हजार किराया वंदे भारत में लगता है। इतना मध्यम वर्ग कैसे दे पाएगा?

हेमंत सोरेन से डरे हुए हैं मोदी

सुप्रियो ने कहा कि मोदी हेमंत सोरेन से डरे हुए हैं। उन्हें झामुमो से डर है और उन्हें डरना भी चाहिए। हम भाजपा और उनके मंसूबे का भूत उतार देंगे। भाजपा के विधायकों की संख्या दहाई पार नहीं कर पाएगी।

न्यायपालिका को पीएम दे रहे निर्देश, यह गंभीर बात

झामुमो महासचिव ने कहा कि प्रधानमंत्री ने न्यायपालिका को लेकर भ्रामक बात कही। मंच से बांग्लादेशी घुसपैठ का आरोप लगाते हुए कहा कि हाई कोर्ट ने स्वतंत्र जांच करने को कहा है। जबकि न्यायालय ने ऐसा नहीं कहा है। यह गंभीर बात है। न्यायपालिका को अब निर्देश दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि हाई कोर्ट ने कभी नहीं कहा कि घुसपैठ की जांच कौन करेगा। आरोप लगाया कि पीएम ने ही बांग्लादेश की पदच्युत पीएम शेख हसीना का घुसपैठ कराया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर