Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कांग्रेस की डकैतियां 70 सालों से प्रसिद्ध, Money Heist की जरूरत किसे', धीरज साहू से जुड़े मामले पर पीएम मोदी ने किया कटाक्ष

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों से करोड़ो रुपयों की बरामदगी के बाद भाजपा इस चुनावी मुद्दा बनाने की पूरी कोशिश कर रही है। भाजपा हर रोज कई तरह से इस मुद्दे को उजागर कर रही है। अब पीएम मोदी ने अलग अंदाज में कटाक्ष करते हुए कहा कि भारत में किसे मनी हीस्ट फिक्शन की जरूरत है जब आपके पास कांग्रेस पार्टी है।

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhUpdated: Tue, 12 Dec 2023 04:25 PM (IST)
Hero Image
धीरज साहू से जुड़े मामले पर पीएम मोदी ने किया कटाक्ष

डिजिटल डेस्क, रांची। हाल ही में आयकर विभाग ने झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों से करोड़ो रुपये बरामद किए। इसे लेकर राजनीति गरमाई हुई है। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे लेकर कांग्रेस पर अलग अंदाज में कटाक्ष किया है।

प्रधानमंत्री ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट कर लिखा कि भारत में, किसे 'मनी हीस्ट' फिक्शन की जरूरत है, जब आपके पास कांग्रेस पार्टी है, जिसकी डकैतियां 70 वर्षों से प्रसिद्ध हैं और गिनती जारी हैं। इसके साथ पीएम ने भाजपा के हैंडल से पोस्ट की गई वीडियो को भी शेयर किया।

पहले भी पीएम ने की थी पोस्ट

झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य धीरज साहू के ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे में लगभग 300 करोड़ रुपये की बरामदगी को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विपक्षी पार्टी पर इससे पहले भी तंज कसा था।

उन्होंने इसे भ्रष्टाचार के खिलाफ भाषण देने वाले नेताओं की असली सच्चाई बताई। इसके साथ ही यह भी साफ कर दिया कि जनता से लूटे गए पैसे का पूरा हिसाब लिया जाएगा और उन्हें एक-एक पाई लौटानी पड़ेगी। उन्होंने इसे मोदी की गारंटी बताया।

प्रधानमंत्री ने एक्स पर लिखा था कि देशवासी इन नोटों के ढेर को देखें और फिर इनके नेताओं के ईमानदारी पर भाषणों को सुनें..। हंसी की इमोजी के बाद प्रधानमंत्री ने फिर कहा, जनता से जो लूटा है उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी। यह मोदी की गारंटी है।

ये भी पढ़ें -

छठे समन पर भी नहीं पहुंचे सीएम Hemant Soren, ईडी कार्यालय के सामने से ही एयरपोर्ट के लिए हुए रवाना

सांसद ने सदन में झारखंड में हो रहे धर्मांतरण पर जताई चिंता, कही ये बातें