Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शिकायत करने थाने पहुंची महिला को देख अधिकारी की फिसली नीयत, घर आना-जाना शुरू कर कई बार किया दुष्कर्म

Ranchi News झारखंड की राजधानी में एक युवती शिकायत लेकर थाने पहुंची। वहां मौजूद पुलिस अधिकारी ने युवती के घर जाना शुरू कर दिया। पदाधिकारी यह कहकर उक्त युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा कि उसे थाने से भरपूर मदद दी जाएगी। मामला प्रकाश में आने के बाद जांच की जा रही है। इससे पूर्व भी उक्त पदाधिकारी के किस्से शहर में चर्चा में रहे हैं।

By kumar GauravEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sun, 26 Nov 2023 09:09 AM (IST)
Hero Image
शिकायत करने थाने पहुंची महिला को देख अधिकारी की फिसली नीयत, घर आना-जाना शुरू कर कई बार किया दुष्कर्म

जासं, रांची। शहर के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। दरअसल, पारिवारिक विवाद को लेकर एक युवती अपना आवेदन लेकर जगन्नाथपुर थाना पहुंची थी। पुलिस पदाधिकारी ने युवती के साथ मोबाइल पर संपर्क स्थापित करने के बाद उसके घर जाना शुरू कर दिया।

पदाधिकारी यह कहकर उक्त युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा कि उसे थाने से भरपूर मदद दी जाएगी। जब मदद नहीं मिली तो महिला ने अपना आवेदन डीआइजी और एसएसपी को दिया। मामले की गंभीरता और युवती द्वारा लगाए गए आरोपों के मद्देनजर पुलिस विभाग के उच्च पदस्थों ने त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

क्या बोले डीआइजी और एसएसपी?

मामले को लेकर जब डीआइजी और एसएसपी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि शिकायत को ले आवेदन प्राप्त हुआ है। हटिया डीएसपी को जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई है। एक दिन के अंदर जांच रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया गया है। जांचोपरांत मामला सही पाया गया और उक्त पदाधिकारी दोषी पाए गए तो न सिर्फ सस्पेंड होंगे बल्कि जेल भेजे जाएंगे।

काफी चर्चित रहे हैं पदाधिकारी

बताया जा रहा है कि इससे पूर्व भी उक्त पदाधिकारी के किस्से शहर में चर्चा में रहे हैं। एक महिला पुलिस पदाधिकारी के साथ भी उनकी नजदीकियां भी काफी चर्चा का विषय बनी थी। जहां जहां उक्त महिला पुलिस पदाधिकारी की ड्यूटी लगती थी वहां वहां पहुंच जाते थे।

बहरहाल, डीआइजी और एसएसपी के दिशा निर्देश के बाद हटिया डीएसपी की जांच रिपोर्ट का इंतजार है। जिसके बाद ही खुलासा हो पाएगा कि युवती के द्वारा लगाए गए आरोपों में कितनी सच्चाई है। वहीं इस संबंध में उक्त पुलिस पदाधिकारी से बात नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ें -

लखीसराय गोलीकांड: पूर्व विधायक फुलैना ने पीड़ित बच्चों को लिया गोद; कहा- इन्हें हम पढ़ाएंगे, कुछ लोग लाश पर कर रहे राजनीति

बिहार में स्वास्थ्य सेवाओं को होगा विस्तार, खर्च किए जाएंगे करीब 18 सौ करोड़; सरकार ने इन समस्याओं पर किया गौर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर