Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Police & Assistant Police Clash: बैरेकेडिंग को ले आपस में भिड़े सहायक पुलिसकर्मी और पुलिस के जवान, दो दर्जन से अधिक सहायक पुलिसकर्मी घायल

Jharkhand Police Assistant Police Clash सहायक पुलिस कर्मी अपनी मांग को लेकर मुख्यमंत्री आवास जा रहे थे। तभी मोराबादी मैदान से जैसे ही निकले पुलिस वालों ने लाठीचार्ज कर दिया।

By Vikram GiriEdited By: Updated: Fri, 18 Sep 2020 06:40 PM (IST)
Hero Image
Jharkhand Police & Assistant Police Clash: बैरेकेडिंग को ले आपस में भिड़े सहायक पुलिसकर्मी और पुलिस के जवान, दो दर्जन से अधिक सहायक पुलिसकर्मी घायल

रांची (जासं)। Jharkhand Police & Assistant Police Clash रांची के मोराबादी मैदान में स्थायीकरण की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे सहायक पुलिस कर्मियों का सब्र शुक्रवार को टूट गया। मैदान के बाहर की जा रही बैरिकेडिंग से नाराज होकर पुलिस और सहायक पुलिस कर्मियों के बीच भिड़ंत हो गई। इस दौरान कई बैरिकेडिंग को उखाड़ दिया गया। हालात अनियंत्रित होते देख पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। आंसू गैस के गोले छोड़े गए। दोनों तरफ से पत्थरबाजी भी शुरू हो गई। इसमें दोनों ओर से पुलिस कर्मी घायल हुए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इनमें दो दर्जन से अधिक पुलिस कर्मी शामिल हैं। इसके अलावा पुलिसकर्मियों को भी चोटें आई हैं। रांची जिला प्रशासन और वरीय पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र झा खुद मौके पर पहुंच गए हैं।

— ANI (@ANI) September 18, 2020

बता दें कि सहायक पुलिस कर्मी अपनी मांग को लेकर मुख्यमंत्री आवास जा रहे थे। तभी मोराबादी मैदान से जैसे ही निकले पुलिस वालों ने लाठीचार्ज कर दिया। गौरतलब है कि स्थायीकरण की मांग को लेकर पिछले 1 सप्ताह से सहायक पुलिस कर्मी आंदोलनरत है। आंसू गैस के गोले चलें दोनों तरफ से पत्थरबाजी हुई इस घटना में दो दर्जन से अधिक सहायक पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। घायलों को एंबुलेंस और अन्य पुलिस के वाहन से रिम्स ले जाया जा रहा है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर