Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Polytechnic Exam: पॉलिटेक्निक प्रतियोगिता परीक्षा कल होगी आयोजित, केंद्र से 100 मीटर के दायरे में धारा 144 लागू

रविवार में मेदिनीनगर सदर अनुमंडल क्षेत्र के आठ केंद्रों पर पॉलिटेकनिक प्रतियोगिता परीक्षा 2024 आयोजित की जाएगी और इसके मद्देनजर मेदिनीनगर सदर के एसडीएम अनुराग कुमार तिवारी ने परीक्षा केंद्रों के आसपास के 100 गज के दायरे में धारा 144 लागू कर दी है। इसका मतलब यह है कि इस दौरान परीक्षा केंद्र से 100 गज की दूरी में अभिभावक या किसी अन्य उपस्थित नहीं होगा।

By Ketan Anand Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Sat, 06 Apr 2024 05:57 PM (IST)
Hero Image
मेदिनीनगर पॉलिटेक्निक प्रतियोगिता परीक्षा कल होगी आयोजित (File Photo)

संवाद सहयोगी, मेदिनीनगर (पलामू)। मेदिनीनगर सदर अनुमंडल क्षेत्र के आठ केंद्रों में रविवार को पॉलिटेक्निक प्रतियोगिता परीक्षा 2024 आयोजित की जाएगी।

इसके मद्देनजर मेदिनीनगर सदर एसडीएम अनुराग कुमार तिवारी ने परीक्षा केंद्रों के आसपास के 100 गज की परिधि में धारा 144 लागू कर दी है।

परीक्षा केंद्र से 100 गज दूर तक नहीं रहेगा कोई उपस्थित

इस दौरान परीक्षा केंद्र परिसर से 100 गज की दूरी में अभिभावक या किसी अन्य को रहने की अनुमति नहीं होगी। साथ ही अन्य निर्देश भी प्रभावी रहेंगे।

परीक्षा के दौरान परीक्षा केंद्रों पर प्रतिनियुक्त पदाधिकारी, वीक्षक, परीक्षार्थी, पुलिस बल को छोड़कर किसी भी व्यक्ति को परीक्षा केंद्रों के 100 मीटर की परिधि में जाने पर प्रतिबंध रहेगा।

यहां बनाए गए परीक्षा केंद्र

मीडिया कोषांग से प्राप्त जानकारी के अनुसार सदर अनुमंडल क्षेत्र में गिरिवर प्लस टू उच्च विद्यालय, एमके डीएवी पब्लिक स्कूल चियांकी, वीपीएम ज्ञान निकेतन स्कूल बैरिया, एलीट पब्लिक बीएड कालेज चियांकी, बालिका प्लस 2 उच्च विद्यालय (केजी स्कूल), प्लस टू उच्च विद्यालय (जिला स्कूल), जनता शिवरात्रि कॉलेज व ब्राइटलैंड स्कूल बाई पास रोड को केंद्र बनाया गया है।

इन केंद्रों के आसपास असामाजिक तत्वों व आसपास के लोग परीक्षा संचालन में व्यवधान उत्पन्न कर सकते हैं। इसी आशंका को देखते हुए सदर एसडीएम ने निषेधाज्ञा लागू की है।

ये भी पढे़ं-

Railway Pilot Project: दैनिक यात्रियों के लिए रेलवे लाई नई स्कीम, अब स्टेशनों पर भी मिलेगा राशन

Jharkhand News: आदिवासियों के धर्मांतरण पर झारखंड हाई कोर्ट में हुई सुनवाई, केंद्र व राज्य सरकार से मांगा जवाब