Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गुमशुदा की तलाश को परिजनों की अनोखी गुहार, रांची एसपी कार्यालय में चिपकाया पोस्‍टर Ranchi News

Ranchi Police Jharkhand News परिजनों का कहना है धुर्वा थाना जाने पर पुलिस पदाधिकारियों का व्यवहार सही नहीं रहा और गुमशुदगी का मामला भी दर्ज नहीं किया गया है। पीड़ित परिजनों ने पुलिस पर मामले में अनदेखी के आरोप लगाए हैं।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Updated: Thu, 01 Apr 2021 04:06 PM (IST)
Hero Image
Ranchi Police, Jharkhand News पीड़ित परिजनों ने पुलिस पर मामले में अनदेखी के आरोप लगाए हैं।

रांची, जासं। Ranchi Police, Jharkhand News रांची में गुमशुदा व्यक्ति की तलाश में एक अनोखे तरह की गुहार लगाने का मामला सामने आया है। बताया गया कि स्थानीय थाना धुर्वा की ओर से लापता व्‍यक्ति की तलाश में कोई सुनवाई नहीं हुई तो परिजन सिटी एसपी कार्यालय पहुंच गए और सिटी एसपी कार्यालय में ही पोस्टर चिपका दिया। दरअसल, रांची के धुर्वा थाना क्षेत्र से 23 मार्च से सिठियो बस्ती के रहने वाले अख्तर हुसैन लापता हैं। काफी समय बीत जाने के बाद भी जब वे अपने घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की।

हालांकि अब तक उसका कहीं पता नहीं चला है। इसके बाद परिजन धुर्वा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे, ताकि पुलिस उसकी तलाश करे। लेकिन परिजनों का कहना है कि धुर्वा थाना जाने पर पुलिस पदाधिकारियों का व्यवहार सही नहीं रहा और गुमशुदगी का मामला भी दर्ज नहीं किया गया है। पीड़ित परिजनों ने पुलिस पर मामले में अनदेखी के आरोप लगाए हैं। परिजन अनहोनी की आशंका जताते हुए थाने पहुंचे थे और धुर्वा थाना में मामले की शिकायत की।

परिजनों का आरोप है कि गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। लापता अख्तर हुसैन के बारे में पता लगाने के लिए परिजनों ने गुमशुदगी की तलाश के नाम से एक पोस्टर भी बनाया है। इसे कई जगहों पर चिपकाया गया है। लापता का कोई अता पता नहीं मिलने और पुलिस से मदद नहीं मिलने पर वे सिटी एसपी कार्यालय पहुंचे और पोस्टर चिपका दिया। परिजनों का कहना है कि इस पोस्टर को इस उम्मीद से चिपकाया है कि अधिकारी पोस्टर देख पाएं और गुमशुदा व्यक्ति को ढूंढ पाएं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर