Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Before You Die: बॉलीवुड फिल्म बिफोर यू डाई का प्रिमियर, रांची पहुंचे सितारे...प्रमीयर देखने के लिए दर्शकों में उत्साह

Before You Die बिफोर यू डाई उन बॉलीवुड फिल्मों में शामिल हो गया है जो लोगों के लिए ना सिर्फ प्रेरणादायक हो बल्कि लोगों को जागरूक करता हो। इस फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

By Madhukar KumarEdited By: Updated: Thu, 17 Feb 2022 01:48 PM (IST)
Hero Image
Before You Die: रांची में आज होगी फिल्म बिफोर यू डाई का प्रिमियर

रांची, जासं। बॉलीवुड फिल्म ‘बिफोर यू डाई’ का प्रिमियर शो गुरूवार को रांची में होने जा रहा है. यह कार्यक्रम शाम 5.30 बजे फन सिनेमा में आयोजित होने जा रहा है. प्रिमियर पर फिल्म के मुख्य हीरो पुनीत राज, हिरोइन काव्या कश्यप, निर्देशक सुवेंदू राजघोष और निर्देशक प्रदीप चोपड़ा सहित अन्य स्टार कास्ट मौजूद रहेंगे. इस प्रोजेक्ट से जुड़े रांची के गायक रोहन पाठक ने बताया कि पूरी टीम रांची पहुंच चुकी है. इससे पहले कोलकाता में इसका भव्य प्रिमियर आयोजित किया जा चुका है. इसके ट्रेलर को यू-ट्यूब पर दो हफ्ते में दस लाख से अधिक लोगों ने देखा है।

रांची पहुंचे स्टारकास्ट

उन्होंने यह भी बताया कि, इस टीम के साथ वो आने वाले समय में दो फिल्म बतौर गायक करने जा रहे हैं. ऐसे में इस पूरी टीम का रांची पहुंचना अच्छी बात है. आनेवाले समय में फिल्म से जुड़े लोग झारखंड टैलेंट हंट के लिए भी आएंगे. ऐसे में यहां के कलाकारों के लिए मौका है कि वह फिल्म के प्रिमियर के मौके पर पहुंचे और इस मौके का लाभ उठाएं।

फिल्म को मिल रहा शानदार रिव्यू

निर्देशक सुवेंदू घोष ने भी फिल्म की कास्ट के साथ काम करने पर खुशी जाहिर की है. वह कहते हैं- “मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि मेरी फिल्म को इतने शानदार और प्रबुद्ध लोगों का सहयोग मिला. प्रदीप चोपड़ा और फिल्म के तमाम कलाकारों के साथ काम करने का मेरा यह अनुभव अविस्मरणीय रहा. अब मुझे फिल्म की रिलीज और दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार है.

फिल्म फेस्टिवल में तारीफें बटोर चुका है

कई फिल्म फेस्टिवल में तारीफें बटोर चुकी इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे कैंसर का एक मरीज और उसका पूरा परिवार इस मुश्किल घड़ी का बेहतरीन ढंग से मुकाबला करता है और इसके जरिये एक‌ अनूठी मिसाल पेश करता है। दरअसल, ‘बिफोर यू डाई’ एक रोमांस ड्रामा हिंदी फिल्म है, जिसका निर्देशन शुभेंदु राज घोष ने किया है। फिल्म में एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई गई है, जिसे कैंसर हो गया है और उसके पास जिंदगी जीने के लिए ज्यादा से ज्यादा छह महीने है। मौत करीब होने के बावजूद उसके ये छह महीने कैसे बीतते हैं, यही इस कहानी में दिखाया गया है। कह सकते हैं कि ‘बिफोर यू डाई’ आम बालीवुडिया फिल्मों से बिल्कुल अलग है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें