Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'देश के सांसद सुरक्षित नहीं', मोदी सरकार से गुस्साए नेताओं का विरोध प्रदर्शन आज, आइएनडीआइए के नेता भी होंगे शामिल

Jharkhand News भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी कार्यालय में आइएनडीआइए के बैनर तले घटक दलों की बैठक हुई। बैठक में तय हुआ कि आने वाले दिन महागठबंधन के नेता असंविधान को बचाने के लिए सड़कों पर उतरेंगे। शुक्रवार को रांची जिला स्कूल के मैदान से आक्रोश मार्च जो राजभवन तक जाएगा और राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा। नेताओं ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लगातार लोकतंत्र की गला घोट रही है।

By sanjay krishna Edited By: Aysha SheikhUpdated: Fri, 22 Dec 2023 11:21 AM (IST)
Hero Image
'देश के सांसद सुरक्षित नहीं', मोदी सरकार से गुस्साए नेताओं का विरोध प्रदर्शन आज, आइएनडीआइए के नेता भी होंगे शामिल

जागरण संवाददाता, रांची। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी कार्यालय में आइएनडीआइए के बैनर तले घटक दलों की बैठक झारखंड मुक्ति मोर्चा के जिला अध्यक्ष मुस्ताक अंसारी की अध्यक्षता में हुई।

बैठक में मुख्य रूप से पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय, कांग्रेस पार्टी के महासचिव सुरेंद्र सिंह, प्रवक्ता राकेश सिन्हा, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के प्रदेश सचिव महेंद्र पाठक, कांग्रेस जिला अध्यक्ष राकेश किरण महतो, भाकपा माले के शुभेंदु सेन, राष्ट्रीय जनता दल के जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र महतो, सीपीएम के समीर दास, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के जिला सचिव अजय कुमार सिंह, आम आदमी पार्टी के संजय कुमार रजक सहित गठबंधन के नेतृत्व के सभी साथी उपस्थित थे।

'देश के सांसद भी सुरक्षित नहीं'

नेताओं ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लगातार लोकतंत्र की गला घोट रही है। मोदी सरकार के हाथों लोकतंत्र संविधान अब तो देश के सांसद भी सुरक्षित नहीं है। भारतीय जनता पार्टी के संसद के अनुसार से संसद के अंदर तांडव मचाने वाले को बचाने के लिए 151 सांसदों को निष्कासित कर दिया गया।

यह लोकतंत्र हत्या है। देश में आपातकाल की स्थिति है। सदन में जबरदस्ती गैर कानूनी सभी फैसले लिए जा रहे हैं। गैरसंवैधानिक तरीके से देश के विपक्षी नेताओं पर कार्रवाई की जा रही है। आने वाले दिन महागठबंधन के नेता असंविधान को बचाने के लिए सड़कों पर उतरेंगे। शुक्रवार को रांची जिला स्कूल के मैदान से आक्रोश मार्च जो राजभवन तक जाएगा और राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा।

ये भी पढ़ें -

Naxal Attack in Jharkhand: ये ट्रेनें की गई रद्द, दस घंटे तक परिचालन रहा ठप; रातभर नक्सली ईलाकों में भी खड़ी थी कई रेलगाड़ी

रात के अंधेरे में राशन की कालाबाजारी करता पकड़ा गया डीलर, गरीबों के अनाज की जमकर लूट; अब जाकर हुआ खुलासा