Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिल्म निर्माताओं को लुभा रहा रांची, अब एक और वेब सीरीज की शूटिंग हो रही झारखंड में

Ranchi News बेहतरीन लोकेशन्स और सरकार के सहयोग की वजह से झारखंड बॉलीवुड के मेकर्स की पसंद बन नही है। कई ऐसी हिंदी व क्षेत्रीय भाषा की फ़िल्में और वेबसिरिज रिलीज हुई हैं जिसकी पूरी शूटिंग रांची या झारखंड के ही विभिन्न लोकेशनो पर कि गयी है।

By Madhukar KumarEdited By: Updated: Tue, 14 Dec 2021 05:54 PM (IST)
Hero Image
Ranchi News: फिल्म निर्माताओं को लुभा रहा रांची, अब एक और वेब सीरीज की शूटिंग हो रही झारखंड में

रांची, जागरण संवाददाता बेहतरीन लोकेशन्स और सरकार के सहयोग की वजह से झारखंड बॉलीवुड के मेकर्स की पसंद बन नही है। कई ऐसी हिंदी व क्षेत्रीय भाषा की फ़िल्में और वेबसिरिज रिलीज हुई हैं जिसकी पूरी शूटिंग रांची या झारखंड के ही विभिन्न लोकेशनो पर कि गयी है। इसी कड़ी में एक और नाम धुरंधर का भी जुड़ने वाला है जिसकी शूटिंग मंगलवार से होटल रेडिशन ब्लू में शुरू हो चुकी है। इस वेब सीरीज में बॉलीवुड और हिंदी टेलीविजन के कई बड़े चेहरे नजर आएंगे साथ ही रांची के ही निक्षय मौर्य मुख्य किरदार में दिखेंगे । फ़िल्म का निर्देशन प्रसिद्ध निर्देशक राजीव रंजन दास करेंगे। उक्त बातों की जानकारी आज आयोजित प्रेस वार्ता सम्मेलन में दी गयी।

मंगलवार को रांची के रेडिशन ब्लू में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कृष्णा व साईं बाबा फेम मुकुल नाग,दबंग फेम राम सुजान सिंह, निक्षय मौर्य, एक दूजे के वास्ते फेम जया वर्मा,साथ निभाना साथिया फेम आलोक कपूर व चर्चित एक्ट्रेस निभा सहाय मौजूद रही। सभी ने एक स्वर में झारखंड के लोकेशनो की खूब तारीफ की । टेलीविजन के मंजे हुए कलाकार कृष्णा में सुदामा व साईं बाबा के देश भर में प्रसिद्ध मुकुल नाग ने प्रेस संबोधन में कहा झारखंड में असीम संभावनाएं हैं। यहाँ के खान पान और लोगो का सरल स्वभाव विश्व भर में प्रसिद्ध है। कई फिल्मे व सीरियल करने के बाद जब धुरंधर की स्टोरी सुनी और न नही कर पाया। एक बेहतरीन वेब सीरीज कर रहा हूँ जिसे हर सिने प्रेमी को देखना चाहिए।

प्रसिद्ध फ़िल्म कलाकार दबंग फेम राम सुजान सिंह ने कहा झारखंड हमारे घर जैसा है। मैं बिहार का रहने वाला हु और ये भी कभी बिहार हुआ करता था । यहाँ बचपन से आना जाना होता रहा है। आज यहां के सरकार द्वारा कला संस्कृति के प्रति इतना सजग देख खुशी होती है। यहाँ के बच्चों के टैलेंट को देखता हूं तो आश्यर्य होती है।

धुरंधर एक बेहतरीन वेब सीरीज बनने जा रही है।

रांची के ही निवासी व इस सीरीज के मुख्य कलाकार निक्षय मौर्य ने कहा इस सीरीज के किरदार थोड़े चैलेंजिंग हैं लेकिन बेहतरीन। इस फ़िल्म में काफी अनुभवी कलाकार हैं जिनसे मुझे काफी कुछ सीखने को मिलने वाला है। जिन्हें बचपन से टीवी व फिल्मो में देखता आया हूँ उनके साथ काम करना एक्साइटिंग है।

निर्देशक राजीव रंजन दास कहते हैं कई बड़े अभिनेताओं के साथ झारखंड के कई बेहतरीन कलाकार भी इस बेहतरीन वेब सीरीज में दिखने वाले हैं। फ़िल्म की कहानी मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है जिसे देख हर दर्शक रोमांचित होने वाले हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें