Move to Jagran APP

लालू ने पत्नी राबड़ी संग की बासुकीनाथ मंदिर में पूजा, भोले के फौजदारी दरबार में लगाई अर्जी, मांगी ये मन्‍नत

Ranchi News राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने अपनी पत्नी राबड़ी देवी के साथ बासुकीनाथ मंदिर में पूजा की। पूजा-अर्चना के बाद लालू प्रसाद यादव ने कहा कि हमने भगवान से I.N.D.I.A. गठबंधन को विजयी बनाने की प्रार्थना की है। बासुकीनाथ मंदिर आने से पहले लालू प्रसाद यादव अपनी पत्नी राबड़ी देवी के साथ बाबा बैद्यनाथ धाम पहुंचे थे ।

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhUpdated: Mon, 11 Sep 2023 12:14 PM (IST)
Hero Image
लालू यादव ने पत्नी राबड़ी संग की बासुकीनाथ मंदिर में पूजा, कहा- देश में बदलाव लाने की प्रार्थना की है

रांची, जागरण डिजिटल डेस्क : राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने अपनी पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ बासुकीनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की।

पूजा-अर्चना करने के बाद मीडिया से बात करते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा, "हमने भगवान से देश में बदलाव लाने और I.N.D.I.A. गठबंधन को विजयी बनाने की प्रार्थना की है।"

जब लालू प्रसाद यादव से पूछा गया कि उन्होंने क्या मन्नत मांगी तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि देश और दुनिया में बदलाव लाने,  I.N.D.I.A गठबंधन को विजयी बनाने, नरेंद्र मोदी को सत्ता से हटाने और देश-दुनिया से अत्याचार-अनाचार को खत्‍म करने की अर्जी लगाई है।

Lalu Prasad Yadav says "We have prayed to God to bring a change in the country and make INDIA alliance victorious..." pic.twitter.com/8QEtm7gbDK— ANI (@ANI) September 11, 2023

बाबा बैद्यनाथ के दरबार भी गए थे लालू-राबड़ी

इससे पहले राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव अपनी पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ बाबा बैद्यनाथ धाम पहुंचे थे। लालू और राबड़ी ने बाबा के दरबार में पूजा-अर्चना की थी।

बाबा से मंगल कामना की। लालू-राबड़ी मंदिर में 15 मिनट रुके थे। दोनों मंदिर पहुंचते ही सीधे गर्भ गृह गए थे और बाबा की पूजा करने के बाद निकले थे। बहुत आराम से वे दोनों मंदिर प्रांगण में चल रहे थे।

दिल्ली जाएंगे या पटना अभी तय नहीं

लालू दिल्ली जाएंगे या पटना यह अभी तय नहीं है। वे बासुकीनाथ धाम से लौटकर देवघर परिसदन आएंगे। उसके बाद आगे का कार्यक्रम तय होगा। हो सकता है आज वह यहां रुकें।

लालू रविवार को दोपहर डेढ़ बजे पटना से फ्लाइट से देवघर आए थे। देवघर एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत हुआ था। झारखंड के मंत्री सत्यानंद भोक्ता, बादल पत्रलेख, पूर्व मंत्री जयप्रकाश नारायण सिंह, पूर्व विधायक भोला यादव, सुरेश पासवान, प्रदेश अध्यक्ष संजय सिंह यादव समेत हजारों समर्थकों ने उनका स्वागत किया था।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।