Move to Jagran APP

Ranchi Murder: लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाला प्रेमी, प्रेमिका की गोली मारकर की हत्या

Ranchi Murder News रांची के चान्हो इलाके में लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले प्रेमी ने सोमवार की सुबह अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। प्रेमी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार है।

By Sanjay KumarEdited By: Published: Mon, 19 Sep 2022 11:43 AM (IST)Updated: Mon, 19 Sep 2022 11:49 AM (IST)
Ranchi Murder News: लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाला प्रेमी, प्रेमिका की गोली मारकर की हत्या

रांची, जासं। Ranchi Murder News झारखंड की राजधानी रांची के चान्हो इलाके में रहने वाले राजू उरांव ने सोमवार की सुबह अपनी प्रेमिका खुशबू की गोली मारकर हत्या कर दिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। राजू घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया है।

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि राजू और खुशबू लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। दोनों पिछले एक साल से साथ में रहते थे। रविवार की रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसी को लेकर आज यानी सोमवार की सुबह राजू ने खुशबू को गोली मार दिया।

पुलिस का कहना है कि हर बिंदू पर गंभीरता से जांच की जा रही है। शुरुआती जांच में पता चला है कि राजू को खुशबू पर शक हो गया था। राजू को लगता था कि खुशबू किसी दूसरे युवक से बातचीत करती थी। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद होता था। राजू की गिरफ्तारी के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा। खुशबू की मौत की खबर उसके घरवालों को दे दी गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ग्रामीण ने बताया- गोली लगते ही खुशबू की हो गई मौत

ग्रामीण बताते हैं कि सोमवार की सुबह राजू उरांव अपने एक साथी सोनू उरांव के साथ बाइक से खुशबू उरांव के घर आ कर सीधे घर के अंदर चला गया। घर के आंगन में खड़ी खुशबू उरांव को आवाज देकर आंगन से घर के अंदर बुला कर अपने साथ चलने को कहा। इस बात पर खुशबू ने राजू के घर जाने से इनकार किया, जिसके बाद राजू उरांव ने अपनी कमर से पिस्तौल निकाला और खुशबू के छाती में सटा कर गोली मार दी। जिससे खुशबू जमीन पर गिर गयी और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। खुशबू को गोली मारने के बाद राजू उरांव बाहर खड़े अपने रिस्तेदार सोनू उरांव के साथ बाइक में बैठकर फरार हो गया।

पिता का क्या है कहना...

खुशबू के पिता जौरा उरांव बताते है कि राजू पिछले एक वर्ष से अधिक समय से यहां जाना आना करता था। बाद में उसकी बेटी राजू के घर मे ही रहने लगी थी। मृतक खुशबू उरांव तीन भाई बहनों में सबसे बड़ी थी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.