Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

झारखंड ATS को बड़ी सफलता, भोला पांडेय गिरोह के एक्टिव सदस्य को किया गिरफ्तार; भारी मात्रा में हथियार जब्त

झारखंड पुलिस की आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) की टीम को शनिवार को बड़ी सफलता मिली है। एटीएस की टीम ने कुख्यात भोला पांडेय गिरोह के सक्रिय सदस्य नरूद्दीन उर्फ नुरूद्दीन हसन उर्फ चरका को गिरफ्तार कर लिया है। एटीएस ने उसके पास से एक 9 एमएम की पिस्टल एक मैगजीन पांच कारतूस व दो मोबाइल बरामद किया है। वह रामगढ़ जिले के पतरातू थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sun, 20 Aug 2023 09:45 PM (IST)
Hero Image
ATS को बड़ी सफलता, भोला पांडेय गिरोह के एक्टिव सदस्य को किया गिरफ्तार

राज्य ब्यूरो, रांची: झारखंड पुलिस की आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) की टीम को शनिवार को बड़ी सफलता मिली है। एटीएस की टीम ने कुख्यात भोला पांडेय गिरोह के सक्रिय सदस्य नरूद्दीन उर्फ नुरूद्दीन हसन उर्फ चरका को गिरफ्तार कर लिया है।

एटीएस ने उसके पास से एक 9 एमएम की पिस्टल, एक मैगजीन, पांच कारतूस व दो मोबाइल बरामद किया है। वह रामगढ़ जिले के पतरातू थाना क्षेत्र के पतरातू बस्ती दुर्गा मंडप के पास का रहने वाला है।

पहले से कई मुकदमे दर्ज 

गिरफ्तार नरूद्दीन के विरुद्ध पतरातू थाने में पहले से ही 23 दिसंबर 2014 को हत्या के लिए अपहरण से संबंधित धारा में प्राथमिकी दर्ज है। वहीं, पतरातू भुरकुंडा थाने में 26 फरवरी 2023 को हत्या व शस्त्र अधिनियम से संबंधित धाराओं में भी वह नामजद अभियुक्त रहा है।

झारखंड एटीएस को संगठित आपराधिक गिरोहों के फंडिंग, आर्थिक स्रोतों व अपराध से अर्जित संपत्ति का पता लगाने के लिए झारखंड पुलिस मुख्यालय से आदेश मिला था। इसी सिलसिले में कुख्यात भोला पांडेय गिरोह के विरुद्ध छानबीन के क्रम में कुख्यात नरुद्दीन की गिरफ्तारी की गई है।