Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranchi News: मंदिर से निकलते ही कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने पोछा टीका, बाबूलाल मरांडी ने शेयर किया वीडियो

Ranchi News भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मुख्‍यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें जामताड़ा के कांग्रेस विधायक डा. इरफान अंसारी मंदिर से निकलते वक्‍त माथे से तिलक पोछते हुए नजर आ रहे हैं। इस पर डॉ. अंसारी ने भी जवाब दिया है। उन्‍होंने कहा है कि वह उस वक्‍त चेहरा पोछ रहे थे।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Tue, 01 Aug 2023 10:43 AM (IST)
Hero Image
मंदिर से निकलते वक्‍त माथे से तिलक पोछते डॉ. इरफान अंसारी।

राज्य ब्यूरो, रांची। Ranchi News: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मुख्‍यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने सोमवार को जामताड़ा के कांग्रेस विधायक डा. इरफान अंसारी पर निशाना साधा।

तिलक माथे से पोंछने पर उठ रहे सवाल

उन्होंने कहा कि कुछ भोले हिंदुओं ने कांग्रेस विधायक को मंदिर में बुलाया और उन्हें तिलक लगा दिया। एक मिनट भी नहीं लगा जब विधायक ने सबके सामने ही तिलक अपने माथे से पोछ डाला और कहा कि आप लोग वोट नहीं भी देंगे, तब भी हम जीत जाएंगे।

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि जनता इस मानसिकता का जवाब जरूर देगी। उन्होंने घटना से संबंधित वीडियो ट्विटर अकाउंट से भी साझा किया है। वीडियो में इरफान मंदिर से निकलते दिख रहे हैं, जहां से निकलते ही वह अपने माथे पर लगाए गए तिलक को अंगोछा से पोछते नजर आ रहे हैं।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने भी कहा कि यह विधायक की जिहादी मानसिकता को दर्शाता है। कांग्रेस अविलंब हिंदू धर्म का अपमान करने के लिए माफी मांगे और विधायक इरफान अंसारी पर कड़ी कार्रवाई करें।

— Babulal Marandi (@yourBabulal) July 31, 2023

हालांकि, इरफान भी पीछे नहीं हटे। उन्‍होंने आगे आते हुए इस पर सफाई दी है। उन्‍होंने बाबूलाल मरांडी के ट्वीट किए हुए वीडियो के कमेंट सेक्‍शन में ही एक अलग वीडियो के साथ अपना जवाब दिया है।

इस पर लोगों ने तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। किसी ने बाबूलाल मरांडी के पक्ष में बोला, तो किसी ने डॉ. अंसारी का साथ दिया है।  

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर