Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranchi Crime: छिनतई के 18 मामलों का खुलासा, चेलों के साथ अपराध को अंजाम देने वाला 'रावण' धराया

Ranchi Crime News रांची पुलिस ने शहर में मोबाइल फोन छीनने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसके साथ ही इनके पास से 18 मोबाइल फोन बरामद कर लिए हैं। एक बुलेट को भी जब्त किया है। आरोपियों ने पूछताछ में कई साथियों के नाम बताए हैं जिनकी तलाश जारी है।

By prince kumar Edited By: Yogesh Sahu Updated: Mon, 30 Sep 2024 01:53 PM (IST)
Hero Image
छिनतई के 18 मोबाइल बरामद, रावण समेत तीन अपराधी गए जेल।

जासं, रांची। रांची पुलिस ने चुटिया इलाके से शहर में मोबाइल फोन की छिनतई करने वाले तीन अपराधी रावण, अभय सिंह और अभिषेक पाठक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने तीनों आरोपितों के पास से 18 मोबाइल फोन बरामद किया है।

इसके अलावा छिनतई की घटना में इस्तेमाल की गई बुलेट भी बरामद कर ली गई है। सिटी एसपी राजकुमार मेहता ने बताया कि 12 सितंबर को विक्रम कुमार से चुटिया इलाके में मोबाइल की छिनतई हुई थी।

पुलिस ने सीसीटीवी का फुटेज खंगाला तो एक आरोपित अभय सिंह की पहचान हो गई। पुलिस ने सबसे पहले अभय को पकड़ा और उससे पूछताछ की गई तो अन्य दोनों अपराधियों के बारे में जानकारी मिली।

इसके बाद पुलिस ने उनको भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपितों ने दर्जनों मोबाइल छिनतई की घटना को अंजाम दिया है। ज्यादतर मामलों में जो व्यक्ति मोबाइल पर बात करते हुए जाता था, आरोपित उन्हीं को निशाना बनाते थे।

आरोपितों ने पूछताछ में अपने कई साथियों के नाम पुलिस को बताए हैं। पुलिस सभी का सत्यापन कर रही है। पुलिस का कहना है कि छिनतई करने के मामले में अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी भी जल्द होगी।

आरोपित मोबाइल छिनतई की घटना को अंजाम देने के बाद काफी कम दाम में बेच देते थे। मोबाइल बेचने से मिलने वाले पैसा से आरोपित नशा करते थे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें