Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कोलकाता से रांची आ रही बस में 29 लाख की लूट, पैसेंजर बन बैठे थे अपराधी; सूनसान सड़क देखते ही कर दिया कांड

रांची-टाटा मार्ग पर नावाडीह के पास मंगलवार को अपराधियों के एक गैंग ने एक बड़ी लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। कोलकाता से रांची आ रही बस में सवार अपराधी हथियार के बल पर 29 लाख रुपये लूट अपने साथ ले गए। इस दौरान खलासी के सिर पर वार किया। इसके बाद सभी घने जंगल में से होकर भाग निकले।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Updated: Wed, 17 Jan 2024 08:56 AM (IST)
Hero Image
कोलकाता से रांची आ रही बस में 29 लाख रुपये की लूट।

जासं,रांची/ बुंडू। रांची-टाटा मार्ग पर दशम फाल थाना क्षेत्र में नावाडीह के पास कोलकाता से रांची आ रही शिवम बस (डब्ल्यूबी 41 जे 9253) में सवार यात्रियों के साथ अपराधियों ने हथियार के बल पर लूटपाट की। अपराधियों ने यात्रियों से 29 लाख 24 हजार रुपये लूट लिए।

सब्‍जी कारोबारियों को बनाया निशाना

अपराधियों ने मुख्य रूप से सब्जी कारोबारियों को निशाना बनाया। जबकि अन्य यात्रियों के साथ लूटपाट नहीं की गई। चार अपराधियों ने हथियार और चाकू के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।

पुलिस का कहना है कि नावाडीह के पास जैसे ही बस पहुंची तो बस में सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर बस को रुकवा दिया। अपराधियों ने पहले हथियार से खलासी अब्दुल सत्तार का सिर फोड़ दिया।

खलासी ने बताया कि बुंडू फ्लाईओवर के पास से दो स्कूली बच्चियों को बस में बैठाया गया था। जब वह लड़कियों से भाड़ा लेने पहुंचा, तो एक अपराधी ने सिर पर वार कर दिया। इससे वह बेहोश हो गया।

जंगल की ओर भाग निकले अपराधी

बस चालक मो नौशाद ने बताया कि खलासी को घायल कर अपराधियों ने उस पर भी हमला कर दिया। उसने बस रोक दी। इसके बाद चारों अपराधी जंगल की ओर भाग निकले। घटना की सूचना पाकर ग्रामीण एसपी मनीष टोप्पो घटनास्थल पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली।

यह भी पढ़ें: New Dumka-Patna Train: 24 जनवरी से प्रतिदिन हंसडीहा होकर दुमका से पटना जाएगी ट्रेन, भागलपुर भी होगा स्‍टॉपेज; जानि‍ए टाइमिंग

यह भी पढ़ें: Jharkhand Politics: झामुमो ने ईडी को फिर दी वॉर्निंग, कहा- चेतावनी समझने में देर की तो...

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें