Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MS Dhoni के शहर पहुंचे सचिन तेंदुलकर, पत्नी अंजली भी साथ रहीं मौजूद; पढ़ें क्या है उनका प्रोग्राम

Sachin Tendulkar Ranchi Visit मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर शनिवार को महेंद्र सिंह धोनी के होम टाउन रांची पहुंचे हैं। इस दौरान उनकी पत्नी अंजली तेंदुलकर भी साथ दिखीं। सचिन तेंदुलकर के रांची एयरपोर्ट पहुंचने पर फैंस में गजब का उत्साह देखने को मिला। बिरसा मुंडा एयरपोर्ट रांची पर मौजूद फैंस क्रिकेट के भगवान की एक झलक पाने को बेताब दिखे।

By Shakti Singh Edited By: Shashank Shekhar Updated: Sat, 20 Apr 2024 11:57 AM (IST)
Hero Image
MS Dhoni के शहर पहुंचे सचिन तेंदुलकर, पत्नी अंजली भी साथ रहीं मौजूद; पढ़ें क्या है उनका प्रोग्राम (फोटो- जागरण)

जागरण संवाददाता, रांची। भारत के पूर्व क्रिकेटर व मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और उनकी पत्नी अंजलि तेंदुलकर (Anjali Tendulkar) शनिवार सुबह 8.15 बजे बिरसा मुंडा रांची एयरपोर्ट पर पहुंचे। इस दौरान वहां पर मौजूद उनके समर्थकों ने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulakr) का जोरदार स्वागत किया गया।

वहीं, इस दौरान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulakr) ने बताया कि ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे हैं, जहां युवा ​महिला खिलाडि़यों को प्र​शिक्षण दिया जाता है। उनलोगों को प्रोत्साहित करने के लिए आज रांची पहुंचे हैं।

रांची एयरपोर्ट पर सचिन तेंदुलकर की एक झलक पाने के लिए लोगों की काफी भीड़ उमड़ पड़ी थी। सभी सचिन-सचिन के नारे लगा रहे थे। इसके बाद वह रेडिशन ब्लू होटल से ओरमांझी के लिए निकल चुके हैं।

ये भी पढ़ें- 

CSK vs LSG : धोनी की एंट्री ने उड़ाए डिकॉक की वाइफ के होश! Apple को देनी पड़ गई वॉर्निंग

LSG vs CSK: 'MS Dhoni बैटिंग के लिए और...', KL Rahul ने बताया कैसे 'थाला' ने लखनऊ के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाईं