Move to Jagran APP

खूबसूरती में फिल्मी हीरोइनों को मात दे रहीं Sakshi Dhoni, देखें मिसेज धौनी की BOLD तस्‍वीरें...

Sakshi Dhoni महेंद्र सिंह धौनी तो पूरे दुनिया में मशहूर हैं लेकिन साक्षी माही की पत्नी होने के साथ खूबसूरत होने के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं। साक्षी धौनी की इंटरनेट मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी बहुत हैं।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Updated: Mon, 01 Feb 2021 09:21 AM (IST)
Hero Image
Sakshi Dhoni साक्षी धौनी की इंटरनेट मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी बहुत हैं।

रांची, जेएनएन। भले ही बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती के कारण लोगों के दिलो दिमाग पर छाई रहती हैं, लेकिन फिल्मी दुनिया से इतर भी कई ऐसे नाम हैं जो खूबसूरती के लिए मिसाल हैं। इनमें से एक हैं साक्षी धौनी। साक्षी क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी की पत्नी हैं और इंटरनेट मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस कारण उनके फैन फॉलोइंग भी बहुत हैं। साक्षी धौनी अक्सर इंटरनेट मीडिया इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करती रहती हैं। साक्षी अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से कई अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती नजर आती हैं।

महेंद्र सिंह धौनी तो पूरे दुनिया में मशहूर हैं, लेकिन साक्षी माही की पत्नी होने के साथ खूबसूरत होने के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं। बता दें कि दोनों की एक बेटी जीवा है। साक्षी का जन्म असम की राजधानी गुवाहाटी में 19 नवंबर 1988 को हुआ है। वह हमेशा क्रिकेट ग्राउंड पर मैच के दौरान धौनी को चियर्स करती नजर आई हैं। साक्षी वेस्टर्न ड्रेस के साथ भारतीय पोशाक में भी नजर आती हैं। साक्षी ने अपनी स्कूली शिक्षा देहरादून के अलावा रांची में पूरी की है। उन्होंने महाराष्ट्र के औरंगाबाद से होटल मैनेजमेंट किया है।