Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sita Soren: भाजपा में जाते ही सीता सोरेन के बदले तेवर, अपने ही परिवार को चेताया; बोलीं- सच्चाई बताई तो...

Sita Soren मंगलवार को झामुमो छोड़कर भाजपा में शामिल हुईं सीता सोरेन ने अपने ही परिवार को चेताया है। भाजपा में शामिल होने के बाद झामुमो प्रमुख शिबू सोरेन की बड़ी बहू सीता सोरेन ने इंटरनेट मीडिया एक्स पर बुधवार को एक पोस्ट की और अप्रत्यक्ष तरीके से हमला किया है। कहा कि मुझे मुंह में अंगुली डालकर बोलने पर मजबूर न करें।

By Dibyanshu Kumar Edited By: Shashank Shekhar Updated: Wed, 20 Mar 2024 07:47 PM (IST)
Hero Image
Sita Soren: भाजपा में जाते ही सीता सोरेन के तेवर सख्त, अपने ही परिवार को चेताया (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, रांची। Sita Soren भाजपा में शामिल होने के बाद झामुमो प्रमुख शिबू सोरेन की बड़ी बहू सीता सोरेन ने इंटरनेट मीडिया एक्स पर बुधवार को एक पोस्ट के जरिए झामुमो पर अप्रत्यक्ष तरीके से हमला किया।

उन्होंने लिखा है कि झारखंड के लिए अपने जीवन का बलिदान देने वाले उनके पति स्वर्गीय दुर्गा सोरेन के नाम की आज दुहाई देकर घड़ियाली आंसू बहाने वाले लोगों से विनती है कि मेरे मुंह में अंगुली नहीं डालें।

सीता सोरेन ने लिखा कि अगर मैं और मेरे बच्चों ने मुंह खोलकर भयावह सच्चाई उजागर की तो कितनों का राजनैतिक और सत्ता सुख का सपना चूर हो जाएगा।

ईश्वर जानते हैं कि इस दौर में अपने बेटियों को कैसे पाला- सीता सोरेन

उन्होंने लिखा कि उनके पति स्वर्गीय दुर्गा सोरेन के निधन के बाद से परिवार के जीवन में भयावह सपने की तरह बदलाव आया। उन्हें और दोनों बेटियों को न केवल उपेक्षित किया गया, बल्कि सामाजिक और राजनीतिक रूप से भी अलग-थलग कर दिया गया। ईश्वर जानता है कि इस दौर में अपने बेटियों को कैसे पाला है।

मुझे और मेरी बेटियों को उस शून्य में छोड़ दिया गया, जहां से बाहर निकल पाना हमारे लिए असंभव लग रहा था। झामुमो से इस्तीफे के पीछे कोई राजनीतिक कारण नहीं है।

सीता सोरेन का कहना है कि यह मेरी और मेरी बेटियों की पीड़ा, उपेक्षा और हमारे साथ हुए अन्याय के खिलाफ एक आवाज है, जिस झारखंड मुक्ति मोर्चा को उनके पति स्व. दुर्गा सोरेन ने अपने खून-पसीने से सींचा, वह पार्टी आज अपने मूल्यों और कर्तव्यों से भटक गई है।

ये भी पढ़ें- 

MS Dhoni से 15 करोड़ की धोखाधड़ी के मामले में कोर्ट ने दिया ये आदेश, आरोपी की मुश्किलें बढ़ीं

झारखंड की एक ऐसी सीट... जहां BJP-कांग्रेस में रहती है कांटे की टक्कर; रोचक है जीत-हार का आंकड़ा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें