Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tender Commission Scam: आलमगीर आलम की जमानत याचिका पर कोर्ट में हुई सुनवाई, ED ने अदालत से मांगा समय

शुक्रवार को टेंडर कमीशन घोटाले (Tendor Commission Scam) के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपित पूर्व मंत्री आलमगीर आलम (Alamgir Alam) की जमानत याचिका पर ईडी कोर्ट में सुनवाई हुई। इस सुनवाई में ईडी ने कोर्ट से जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा है। बता दें कि इस मामले में ईडी ने बीती 15 मई को आलमगीर आलम को गिरफ्तार किया था।

By Manoj Singh Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Fri, 19 Jul 2024 01:33 PM (IST)
Hero Image
अदालत में आलमगीर आलम की जमानत याचिका पर हुई सुनवाई (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, रांची। टेंडर कमीशन घोटाले के तहत मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपित पूर्व मंत्री आलमगीर आलम की जमानत याचिका पर शुक्रवार को ईडी कोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान जवाब दाखिल करने के लिए ईडी ने अदालत से समय की मांग की।

इसे स्वीकार करते हुए अदालत में 27 जुलाई को सुनवाई निर्धारित की है। बता दें कि इस मामले में आरोपित पूर्व मंत्री आलमगीर आलम की ओर से जमानत याचिका दाखिल की गई थी। ईडी ने टेंडर के बाद कार्य आवंटन में कमीशन घोटाला मामले में ईडी आलमगीर आलम को गिरफ्तार किया था। 

4 जुलाई को ईडी ने दाखिल की थी चार्जशीट

टेंडर के वर्क ऑर्डर आवंटित करने के बदले कमीशन घोटाले मामले में ईडी ने 4 जुलाई को पूर्व मंत्री आलमगीर आलम (Alamgir Alam), आलमगीर आलम के निजी सचिव संजीव लाल व संजीव लाल के नौकर जहांगीर आलम के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी थी।

इस मामले में ईडी ने आलमगीर आलम के पीएस संजीव लाल व उसके नौकर जहांगीर आलम छह मई को गिरफ्तार किया था, वहीं आलमगीर आलम 15 मई को गिरफ्तार किए गए थे।

ये भी पढ़ें-

Jharkhand News: टेंडर कमीशन घोटाले में ED का एक्शन जारी! जब्त की 4.42 करोड़ की अचल संपत्ति

Tender Commission Scam: पूर्व मंत्री आलमगीर आलम सहित 9 की हिरासत अवधि बढ़ी, अब इस दिन होगी अगली सुनवाई

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर