Move to Jagran APP

अब घर में ताला लगाकर जाने का भी नहीं कोई फायदा, बरियातू में फ्लैट का दरवाजा तोड़ लाखों के जेवरात ले भागे चोर

Ranchi Crime News बरियातू थाना क्षेत्र स्थित कुसुम बिहार में सुधा अपार्टमेंट में रहने वाले गौरव कुमार के फ्लैट का ताला तोड़कर चोर लाखों रुपये के जेवरात और अन्य सामान उड़ा लिए। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और गार्ड समेत कई लोगों से पूछताछ की। इस इलाके में पहले भी चोरी की कई घटनाएं हो चुकी हैं।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Tue, 05 Dec 2023 04:59 PM (IST)
Hero Image
बरियातू में फ्लैट का ताला तोड़कर लाखों के जेवरात की चोरी।

जासं, रांची। बरियातू थाना क्षेत्र स्थित कुसुम बिहार में सुधा अपार्टमेंट में रहने वाले गौरव कुमार के फ्लैट का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये के जेवरात और अन्य सामान उड़ा लिए। गौरव के बयान पर बरियातू थाने में केस हुआ है।

10 लाख के गहने और कीमती सामान की हुई चोरी

उसने पुलिस को बताया कि वह ड्यूटी करने बूटी मोड़ सुबह में गया था। पत्नी स्कूल में शिक्षिका है। वह स्कूल चली गई थी। अपार्टमेंट में तैनात गार्ड स्कूल बस से बच्चों को उतार रहा था।

इस दौरान तीन युवक अपार्टमेंट में घुस गए और फ्लैट का ताला तोड़कर लगभग 10 लाख रुपये के जेवरात और कीमती सामान लेकर भाग निकले। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और गार्ड समेत कई लोगों से पूछताछ की।

चोरों का पहचान करने में जुटी पुलिस

पुलिस ने अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी का फुटेज खंगाला तो पता चला कि तीन युवक बारी-बारी से अपार्टमेंट में आए थे। घटना को अंजाम देने के बाद एक साथ निकल गए। पुलिस को चोरों का फोटो मिला है।

फोटो के आधार पर पहचान करने में जुट गई है। बरियातू इलाके में इससे पहले भी चोरी की कई घटनाएं हो चुकी है, लेकिन पुलिस एक भी मामले का खुलासा नहीं कर पाई है।

पुलिस की सुस्‍ती की वजह से हो रहे कांड

बरियातू इलाके में लोग अपने घरों से कुछ घंटे के लिए बाहर जाते हैं तो बीच चोर घटना को अंजाम दे देते हैं। पुलिस को कई घटनाओं में सीसीटीवी का फुटेज मिला है लेकिन पुलिस की सुस्ती की वजह से किसी कांड का खुलासा नहीं हो पाया है।

बरियातू थानेदार का कहना है कि इस मामले में पुलिस को कुछ सुराग मिला है। पुलिस जल्द ही इस कांड का खुलासा कर चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजेगी।

यह भी पढ़ें: 'पापी पेट' का निकला दिवाला, स्टेट बैंक का कर्मचारी बन ठगों ने उड़ाए 30 लाख; कैंटीन खोलने का टेंडर दिलाने की कही थी बात

यह भी पढ़ें: CBSE का बड़ा फैसला, बदल दिया सालों पुराना सिस्टम; अब 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षाओं में नहीं मिलेगा डिवीजन या डिस्टिंक्शन

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।