Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मॉर्निंग वॉक पर निकली लड़की को कार के अंदर खींच ले गए तीन बदमाश, कंबल से ढक जैसे-तैसे ले गए सूनसान जगह, फिर...

रांची में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म में तीन को कारावास की सजा सुनाई गई है। मामला एक साल पहले का है जब पीड़िता अपनी सहेली के साथ माॅर्निंग वाॅक पर निकली थी। तभी कार में तीन युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और किसी सूनसान जगह पर लेकर उसके साथ कार में ही सामूहिक दुष्‍कर्म किया गया। घटना को एकतरफा प्‍यार के कारण अंजाम दिया गया।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Wed, 13 Dec 2023 10:42 AM (IST)
Hero Image
नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म में तीन को कारावास।

राज्य ब्यूरो, रांची। पोक्सो के विशेष न्यायाधीश आसिफ इकबाल की अदालत ने एकतरफा प्यार में दोस्तों के साथ नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में तीन अभियुक्तों को सजा सुनाई है। अदालत ने दोषी सोहन कुमार, कुद्दुस अंसारी एवं इरशाद अंसारी को 20-20 साल की कठोर कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही सभी पर 20-20 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है। जुर्माने की राशि नहीं देने पर तीनों को अतिरिक्त छह महीने जेल काटनी होगी।

मॉर्निंंग वॉक पर निकली लड़की का किया अपहरण

सोहन कुमार ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर 15 वर्षीय छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया था। तीनों अभियुक्त घटना 17 जनवरी 2022 से जेल में है। घटना को लेकर पीड़िता के परिवार ने चान्हो थाना में 16 जनवरी को प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

पीड़िता अपनी सहेली के साथ माॅर्निंग वाॅक पर निकली थी। तभी कार में सवार युवकों ने छात्रा का अपहरण कर लिया। उसे सुनसान जगह पर लेकर कार में ही सामूहिक दुष्कर्म किया। मामले में अभियोजन पक्ष की ओर से पीड़िता सहित 10 गवाहों को प्रस्तुत किया गया था, जिसके आधार पर अभियुक्तों को अदालत ने सजा सुनाई है।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

नाबालिग को गाड़ी में कंबल से ढक ले गए सूनसान जगह

छात्रा का अपहरण करने के बाद युवकों ने एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भराया था। कार में छात्रा का मुंह और हाथ-पैर बांधकर कंबल से ढक रखा था।

छात्रा ने पुलिस को बताया था कि अपहरण के दौरान उन लोगों ने गाड़ी में तेल भराया था। इस आधार पर पुलिस ने चान्हो से रांची तक के सभी पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला।

यह भी पढ़ें: 'कांग्रेस की डकैतियां 70 सालों से प्रसिद्ध, Money Heist की जरूरत किसे', धीरज साहू से जुड़े मामले पर पीएम मोदी ने किया कटाक्ष

यह भी पढ़ें: रेलवे अभी से कहने लगा ' बुरा न मानो होली है', मुंबई-दिल्ली समेत बड़े शहरों से ट्रेनों में कंफर्म सीट मिलना मुश्किल