Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand News: गंदी भाषा का इस्तेमाल करते हुए तीन ने की किशोरी से छेड़छाड़, विरोध करने पर तलवार से भाई पर किया हमला

Jharkhand News रांची के रातु थाना क्षेत्र में तीन आरोपितों ने 11 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ की। युवकों ने अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया। घर आकर बच्ची ने घटना की जानकारी अपनी मां को दी। स्वजन आरोपित के यहां पहुंचे। गुस्साए संतोष ने तलवार से पीड़िता के भाई पर हमला कर दिया। इससे युवक को गंभीर चोट आई।

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sun, 10 Dec 2023 12:48 PM (IST)
Hero Image
पहले 11 वर्षीय लड़की से की तीन ने की छेड़छाड़, विरोध करने पर तलवार से भाई पर किया हमला

संवाद सूत्र, रातु। रातु थाना क्षेत्र में एक 11 वर्षीय बच्ची के साथ तीन युवकों द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। मामले को लेकर पीड़िता के पिता ने रातु थाने में युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

तीन युवकों ने अभद्र भाषा का किया प्रयोग

पुलिस पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार सात दिसंबर की शाम छह बजे 11 वर्षीय बच्ची बच्ची एक दुकान से सामान खरीद कर घर लौट रही थी। इसी दौरान वहां खड़े तीन युवकों ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उसके साथ छेड़छाड़ की।

गुस्साए आरोपित ने तलवार से पीड़िता के भाई पर किया हमला

घर आकर बच्ची ने घटना की जानकारी अपनी मां को दी। घटना की जानकारी मिलते ही लड़की के दो भाई व मां एक आरोपित संतोष भुइयां के घर पहुंचे व पूछताछ की। पूछताछ से गुस्साए संतोष ने तलवार से पीड़िता के भाई पर हमला कर दिया। इससे युवक को गंभीर चोट आई।

उसका इलाज रांची सदर अस्पताल में कराया गया। घटना के दूसरे दिन आठ दिसंबर को आरोपित संतोष भुइयां अपने तीन-चार दोस्तों के साथ पीड़िता के घर पहुंचा और थाने में सूचना देने पर जान से मारने की धमकी दी।

इसके उपरांत पीड़िता के पिता ने रातू थाने में संतोष भुइयां, बिट्टू कुमार और डब्लू कुमार के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें -

रांची: जवान की मौत के मामले में आत्महत्या का एंगल, स्टेशन पर पेड़ के पास मिला था शव; जानिए पुलिस क्या-क्या पता लगा पाई

अचानक बदल गया करीम सिटी कॉलेज का माहौल, छात्रों ने रजिस्ट्रार के भाषण को रोका; कहा- हमारा भविष्य अंधकार में

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर