Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

विधायक का पीए बनकर ठगों ने शुरू किया नया खेल, लोगों को मूर्ख बनाने की कोशिश; फोन कर कही ये बात

MLA CP Singh ठगों ने लोगों को ठगने का नय तरीका खोजा है। विधायक का पीए बनकर एक ठग लोगों को झांसे में लेने की कोशिश कर रहा है। विधायक सीपी सिंह इसकी शिकायत पुलिस से करते हुए एक ऑडियो पुलिस को सौंपा है। ऑडियो में ठग पैसे की मांग कर रहा है। सीपी सिंह ने लालपुर पुलिस से कहा है कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाए।

By prince kumarEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sun, 17 Dec 2023 10:05 AM (IST)
Hero Image
विधायक का पीए बनकर ठगों के शुरू किया नया खेल, लोगों को मुर्ख बनाने की कोशिश

जागरण संवाददता, रांची। विधायक सीपी सिंह का पीए बनकर एक ठग लोगों को झांसे में ले रहा है और उनके साथ ठगी कर रहा है। सीपी सिंह का कहना है कि प्रज्ञा केंद्र के संचालक सौरव गुप्ता को एक नंबर से फोन आया और बात करने वाले व्यक्ति ने कहा कि वह सीपी सिंह का पीए बोल रहा है।

सौरव गुप्ता से ठग ने कहा कि उसे 28 हजार रुपये की जरूरत है। ठग ने सौरव को अपना अकाउंट नंबर भी भेजा है। इसकी जानकारी सीपी सिंह को मिली तो उन्होंने इसकी सूचना लालपुर पुलिस को दी। सीपी सिंह ने लिखित शिकायत की है।

पुलिस को एक ऑडियो भी सौंपा

सीपी सिंह ने पुलिस को एक ऑडियो भी दिया है, जिसमें ठग पैसे की मांग कर रहा है। सीपी सिंह ने लालपुर पुलिस से कहा है कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाए ताकि कोई व्यक्ति ठग के झांसा में नहीं आए। लालपुर पुलिस का कहना है कि शिकायत मिली है। जिस नंबर से फोन आया है उसका डिटेल निकाला जा रहा है। पुलिस जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लेगी।

ये भी पढ़ें -

Dhiraj Sahu News: धीरज साहू के सपोर्ट में ये लोग आए सामने, कहा- उन्हें बदनाम करने के लिए रची जा रही साजिश

धनबाद में धर्म गुरुओं से कराया जाएगा ये काम, अधिकारियों ने कहा- इनकी बात लोग जल्दी मानते हैं

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर