Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत, शादीशुदा महिला ने रात में प्रेमी को बुलाया; दो भाइयों को लगी भनक तो कर दिया कांड

पलामू में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है जहां एक शादीशुदा महिला के प्रेमी की उसके दो भाइयों ने हत्या कर दी। प्रेमिका ने अपने प्रेमी को मिलने के लिए घर बुलाया था लेकिन उसके भाइयों ने उसे देख लिया और उसकी लाठी-डंडों से पिटाई कर दी जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद शव को बाइक पर लादकर सोनपुरा अमानत नदी पुल से नीचे फेंक दिया गया।

By Sachidanand Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Fri, 30 Aug 2024 09:43 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, तरहसी (पलामू)। यूं ही नहीं कहा जाता है कि अजब प्रेम की गजब कहानी से शुरू होकर यह प्रेम कहानी में जीवन लीला ही प्रेमी का समाप्त हो जाता है, कुछ ऐसा ही वाक्य एक प्रेमी को हुआ। जहां शादीशुदा बहन से मिलने आए उसके प्रेमी को दो भाइयों ने मिलकर हत्या कर दी।

उसके बाद शव को बाइक पर लादकर सोनपुरा अमानत नदी पुल से नीचे फेंक दिया। पांच दिन बाद बजलपुर पाठकपगार में अमानत नदी किनारे से प्रेमी की क्षत-विक्षत अवस्था में शव बरामद किया गया। जिसकी पहचान पांकी के कोनवाई के मेहक कुमार सिंह 22 वर्ष के रुप में की गई।

उसके भाई सिंधु कुमार सिंह ने मेहक कुमार सिंह की हत्या करने का मामला दर्ज कराया। अनुसंधान के पुलिस ने प्रेमिका नीलम देवी 24 वर्ष पति विद्यापति सिंह को गिरफ्तार किया गया। लेस्लीगंज एसडीपीओ मनोज कुमार झा ने शुक्रवार को तरहसी थाना में पत्रकारों को बताया कि प्रेमिका का ससुराल कोनवाई पांकी में है।

पड़ोस में रहने के कारण हुई दोस्ती

पड़ोस में रहने के कारण दोनों के बीच में एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 22 अगस्त की रात प्रेमी को मिलने के लिए प्रेमिका ने अपने घर बुलाया था। इस दौरान घर पर सोये उसके दो भाइयों ने उन्हें देख लिया। इसके बाद उसकी लाठी-डंडे से पिटाई की। जिससे उसकी मौत हो गई।

उसके बाद शव को बाइक पर लादकर सोनपुरा अमानत नदी पुल से नीचे फेंक दिया। जबकि नीलम ने हत्या में प्रयुक्त डंडे को आग में जला दिया।

पुलिस ने अनुसंधान के क्रम में प्राथमिकी अभियुक्त प्रेमिका को गिरफ्तार किया। उसने अपना अपराध स्वीकार करते हुए भाइयों के द्वारा हत्या करने की जानकारी दी। पुलिस उसके दोनों भाइयों की गिरफ्तारी के लिए छापा रही है। मौके पर तरहसी थाना प्रभारी नीरज कुमार समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर