Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Transfer News: झारखंड में अब इस विभाग में 4 दर्जन अधिकारियों के तबादले, इस कारण चंपई सरकार ने लिया बड़ा फैसला

झारखंड में मंगलवार को एक बार फिर अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। एक ही जगह पर तीन वर्ष या इससे अधिक समय गुजार चुके लगभग चार दर्जन सहकारिता प्रसार पदाधिकारियों का तबादला कर दिया गया है। इसके अलावा 16 वरीय अंकेक्षण पदाधिकारियों का भी ट्रांसफर किया गया है। ये तबादले निर्वाचन आयोग के पत्र के आलोक में कार्मिक विभाग से जारी आदेश के अनुसार किए गए हैं।

By Ashish Jha Edited By: Shashank ShekharUpdated: Wed, 14 Feb 2024 01:34 PM (IST)
Hero Image
Transfer News: झारखंड में अब इस विभाग में 4 दर्जन अधिकारियों के तबादले

राज्य ब्यूरो, रांची। एक ही जगह पर तीन वर्ष या इससे अधिक समय गुजार चुके लगभग चार दर्जन सहकारिता प्रसार पदाधिकारियों का तबादला कर दिया गया है।

इसके अलावे 16 वरीय अंकेक्षण पदाधिकारियों के तबादले भी हुए हैं। ये तबादले निर्वाचन आयोग के पत्र के आलोक में कार्मिक विभाग से जारी आदेश के अनुसार किए गए हैं।

16 वरीय अंकक्षेण पदाधिकारियों का तबादला

कार्मिक विभाग ने सभी विभागों के प्रमुखाें का पत्र लिखकर तीन वर्ष या इससे अधिक समय से एक ही जगह पर तैनात अधिकारियों को हटाने का निर्देश दिया था।

निबंधक, सहयोग समितियां, झारखंड के कार्यालय से जारी आदेश के अनुसार रांची सहित राज्य के सभी जिलों से 44 सहकारिता प्रसार पदाधिकारियों का तबादला कर दिया गया है। इसके अलावा 16 वरीय अंकक्षेण पदाधिकारियों का तबादला भी हुआ है।

ये भी पढ़ें: Champai Cabinet Meeting: चंपई सोरेन कैबिनेट की कल फिर होगी बैठक, कई अहम प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

ये भी पढ़ें: Transfer News: झारखंड में अब इस विभाग में 4 दर्जन अधिकारियों के तबादले, इस कारण चंपई सरकार ने लिया बड़ा फैसला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर