Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand News: रामगढ़ में अपराधियों पर नकेल कसने की तैयारी, दो को किया गया जिला बदर; एक को लगानी होगी थाने में हाजरी

रामगढ़ में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए कोर्ट ने दो को जिला बदर किया है। वहीं एक अपराधी को रोजाना थाने में हाजरी लगाने का आदेश जारी किया गया है। इस अपराधी को छह महीने तक रोजाना थाने में हाजिरी लगाने को कहा गया है। जानकारी के मुताबिक कोर्ट से आदेश पारित होने के बाद इन दोनों अपराधियों को 24 घंटे के अंदर जिले की सीमा छोड़ने होगा।

By Tarun K BagiEdited By: Shashank ShekharUpdated: Mon, 20 Nov 2023 04:12 PM (IST)
Hero Image
रामगढ़ में अपराधियों पर नकेल कसने की तैयारी

जागरण संवाददाता, रामगढ़। रामगढ़ में उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी चंदन कुमार के न्यायालय में दो अपराधियों को जिला बदर किया गया है, जबकि एक अपराधी को रोजाना थाने में हाजरी लगाने का आदेश दिया गया है।

उपायुक्त ने अमन साव गिरोह से जुड़े पतरातू जयनगर, कुम्हार टोला निवासी अपराधी दिगंबर प्रजापति उर्फ डेगन तथा पतरातू(भुरकुंडा ओपी) अंतर्गत जवाहर नगर, ऊपर धौड़ा निवासी कुख्यात सतीश ठाकुर को 6 माह के लिए रामगढ़ जिला क्षेत्र से जिला बदर किया गया है।

वहीं, दर्जनों अपराधिक मामले में जेल जा चुके सौंदा बस्ती निवासी सुरेंद्र भुईंया को छह माह तक प्रतिदिन सुबह 10 बजे थाना प्रभारी पतरातू के सामने हाजिरी लगाना का आदेश पारित किया गया है।

24 घंटे में दोनों को जिले की सीमा छोड़ना का आदेश

आदेश पारित होने के 24 घंटे के अंदर दोनों अपराधियों को जिले की सीमा छोड़ना होगा और अगले छह महीने तक जिले की सीमा में बगैर लिखित पूर्व अनुमति के प्रवेश करने की अनुमति नहीं होगी।

जिला दंडाधिकारी के आदेश में कहा गया कि ये अपराधी जेल से छूटकर आने के बाद व्यवसायियों एवं ठेकेदारों से रंगदारी की मांग करते हुए धमकी देते हैं।

विभिन्न स्रोतों से खबर भिजवाकर या खुद जाकर अपने प्रभाव के क्षेत्र के ठेकेदारों, व्यवसायियों, ट्रांसपोर्टरों और सीसीएल के पदाधिकारियों, कर्मियों को लेवी के लिए डराने-धमकाने का काम करते हैं।

यह भी पढ़ें: Jharkhand News: मैं बैंक अधिकारी, आपका ATM कार्ड..., फ्रॉड के नायाब तरीके का पर्दाफाश; आधा दर्जन दबोचे गए

यह भी पढ़ें: Jharkhand News: सनकी आशिक ने होने वाले सास-ससुर पर किया तलवार से हमला, शादी के लिए था बेताब; पिता की मौत

यह भी पढ़ें: यात्रीगणों के लिए खुशखबरी! 22 नवंबर से चलेगी टाटा राउरकेला टाटा मेमू पैसेंजर स्पेशल ट्रेन, दक्षिण पूर्व रेलवे ने कर दिया एलान

यह भी पढ़ें: बैंक खाते का भी किराया! साइबर अपराधियों की राह चला प्रिंस खान, हर महीने बैंक खातों के पीछे उड़ा रहा लाखों रुपये