Move to Jagran APP

ट्रैक पर बैठकर दो बच्चे खेल रहे थे PUBG, तभी आ गई राजधानी एक्सप्रेस; मंजर देख लोगों के उड़े होश

झारखंड के गढ़वा से पबजी गेम खेलने के चक्कर में दो किशोर ने अपनी जान गंवा दी। ये दोनों किशोर रेलवे ट्रैक पर बैठकर ऑनलाइन गेम खेल रहे थे। इसी दौरान राजधानी एक्सप्रेस आ गई जिससे कटकर दोनों की मौत हो गई। इश हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। दोनों किशोर दावत में शामिल होने के लिए गए थे।

By Deepak sinha Edited By: Shashank Shekhar Updated: Mon, 20 May 2024 07:51 PM (IST)
Hero Image
ट्रैक पर बैठकर दो बच्चे खेल रहे थे PUBG, तभी आ गई राजधानी एक्सप्रेस; मंजर देख लोगों के उड़े होश

संवाद सूत्र, श्री बंशीधर नगर (गढ़वा)। झारखंड-उत्तर प्रदेश की सीमा पर पूर्व मध्य रेलवे के गढ़वा रोड-चोपन रेलखंड के बीच चेचरिया (पोल संख्या-9/11 के नजदीक) में रांची-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से रविवार की रात करीब दस बजे दो किशोरों की मौत हो गई।

रेल पटरी पर बैठकर चेचरिया निवासी मंजूर खलीफा के 16 वर्षीय पुत्र लक्की खलीफा और शुड्डू शाह के 16 वर्षीय पुत्र मुबारक शाह मोबाइल गेम खेल रहे थे। दोनों रात के अंधेरे में मोबाइल गेम खेलने में इतने मशगूल थे कि उन्हें ट्रेन के खतरे का होश नहीं रहा। राजधानी एक्सप्रेस दोनों को रौंदते हुए पार कर गई। दोनों इंटर के छात्र थे।

घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने क्या बताया

स्थानीय लोगों ने बताया कि रेलवे ट्रैक से करीब 20 मीटर दूर मारूफ खलीफा के छोटे भाई अमीन खलीफा के निकाह के बाद दावत का आयोजन किया गया था। दोनों किशोर भी दावत में शामिल होने गए थे। दावत के बाद दोनों रेलवे पटरी पर बैठकर मोबाइल पर ऑनलाइन गेम खेल रहे थे।

इसी दौरान राजधानी एक्सप्रेस पार की और दोनों चपेट में आ गए। सूचना मिलते ही दावत समारोह में मातम छा गया। लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। श्री वंशीधर नगर थाना की पुलिस एवं रेलवे पुलिस पहुंची। शवों का पंचनामा करने के बाद स्वजन को सौंप दिया।

ये भी पढ़ें-

झारखंड की 16 साल की काम्या ने फतह किया एवरेस्ट, पिता संग रचा इतिहास; पहले से कई रिकॉर्ड दर्ज

चुनाव के बाद होगा झारखंड में VIP का सिक्योरिटी ऑडिट, इन सांसदों की घटेगी सुरक्षा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।