Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand News: रांची पहुंचे जदयू के दिग्गज मंत्री अशोक चौधरी, आज कार्यकर्ता मंथन शिविर के साथ कई मुद्दों पर होगी चर्चा

Jharkhand News जदयू के प्रदेश प्रभारी सह बिहार के भवन निर्माण मंत्री डा. अशोक चौधरी शुक्रवार को शाम में सड़क मार्ग से रांची पहुंचे। वे शनिवार को सोलंकी चौक हटिया स्थित फ़ूड कोर्ट बैंक्वेट में आयोजित सक्रिय कार्यकर्ता मंथन शिविर में भाग लेंगे। इसमें मुख्य रूप से 21 जनवरी को रामगढ़ में प्रस्तावित नीतीश कुमार की जनसभा को सफल बनाने पर कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की जाएगी।

By Neeraj Ambastha Edited By: Sanjeev KumarUpdated: Sat, 06 Jan 2024 11:31 AM (IST)
Hero Image
जेडीयू नेता अशोक चौधरी पहुंचे रांची (जागरण)

राज्य ब्यूरो, रांची। Jharkhand News:  जदयू के प्रदेश प्रभारी सह बिहार के भवन निर्माण मंत्री डा. अशोक चौधरी शुक्रवार को शाम में सड़क मार्ग से रांची पहुंचे। वे शनिवार को सोलंकी चौक हटिया स्थित फ़ूड कोर्ट बैंक्वेट में आयोजित सक्रिय कार्यकर्ता मंथन शिविर में भाग लेंगे।

इसमें मुख्य रूप से 21 जनवरी को रामगढ़ में प्रस्तावित नीतीश कुमार की जनसभा को सफल बनाने पर कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की जाएगी। जदयू के प्रदेश पदाधिकारी, जिला एवं नगर अध्यक्ष, विभिन्न प्रकोष्ठों के अध्यक्ष एवं सक्रिय कार्यकर्ता शिविर में सम्मिलित होंगे।

यह जानकारी देते हुए पार्टी के प्रवक्ता सागर कुमार ने बताया कि पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी और बेलहर विधायक मनोज यादव भी रांची आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: 'संयोजक का पद कहां से आया? नीतीश कुमार के खिलाफ साजिश हो रही'; JDU के दिग्गज नेता के गंभीर आरोप

Bihar Politics: इंडी गठबंधन के भीष्म पितामह बने लालू यादव, खरगे-ममता समेत कई नेताओं को लगा दिया फोन; इन मुद्दों पर की चर्चा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर