Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Election: 'मुझे टिकट मिले या न मिले...', अजित पवार गुट के विधायक ने दे दिया क्लियर कट जवाब

Lok Sabha Election झारखंड की 14 में 11 सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों की घोषणा किए जाने पर चतरा सीट से जुड़े नेताओं में संशय की स्थिति है। चतरा लोक सभा से एनसीपी (अजित पवार गुट) के प्रदेश अध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह ने एनडीए प्रत्याशी बनाने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि राजनीति करने वाले सभी लोग चुनाव लड़ने की इच्छा रखते हैं।

By Murtaja Amir Edited By: Shashank Shekhar Updated: Sun, 03 Mar 2024 04:38 PM (IST)
Hero Image
Lok Sabha Election: 'मुझे टिकट मिले या न मिले...', अजित पवार गुट के विधायक ने दे दिया क्लियर कट जवाब

जागरण संवाददाता, मेदिनीनगर (पलामू)। झारखंड की 14 में 11 सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों की घोषणा किए जाने पर चतरा सीट से जुड़े नेताओं में संशय की स्थिति है। चतरा लोक सभा से एनसीपी (अजीत गुट) के प्रदेश अध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह ने एनडीए प्रत्याशी बनाने का दावा किया है।

इस संबंध में एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मंत्री सह हुसैनाबाद विधायक कमलेश कुमार सिंह ने कहा कि राजनीति करने वाले सभी लोग चुनाव लड़ने की इच्छा रखते हैं। कहा कि उन्होंने भी चतरा से लोकसभा चुनाव लड़ने का मन बनाया है। चतरा में वह लगातार काम भी कर रहे हैं।

कमलेश सिंह ने एनसीपी सुप्रीमो से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की

उन्होंने एनसीपी सुप्रीमो अजीत पवार से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है। निर्णय एनडीए के शीर्ष नेताओं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह व जेपी नड्डा को लेना है। इन सुप्रीम नेताओं का जो निर्णय होगा, उसे वह स्वीकार्य करेंगे।

कहा कि टिकट मिले या न मिले वह राज्य में एनडीए गठबंधन को जीत दिलाने का काम करेंगे। कहा कि एनसीपी पूरे दमखम के साथ राज्य की सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

ये भी पढ़ें-

Lok Sabha Election 2024: चतरा सीट पर BJP के इस नेता ने पेश की दावेदारी, इलाके में है मजबूत पकड़

Lok Sabha Election: झारखंड की दो सीटों पर BJP की चाल में फंसेगी कांग्रेस! इन चेहरों को आगे कर चला बड़ा दांव

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर