Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand News: सांसद रमेश बिधूड़ी की विवादित टिप्पणी पर बोले BJP नेता निशिकांत, कहा- अगर नहीं हुई कार्रवाई तो लोकतंत्र को है खतरा

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने सांसद रमेश बिधूड़ी और तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा के मुद्दे पर विपक्ष के रुख पर सवाल उठाया और पूछा कि क्या महिलाओं और मुसलमानों के लिए देश में अलग-अलग नियम-कानून हैं। उन्होंने आगे लिखा मामला राष्ट्रीय सुरक्षा और भ्रष्टाचार का है। इसलिए मैं पीछे नहीं हटूंगा। ट्वीट में निशिकांत ने सवाल भी पूछे गए।

By Jagran NewsEdited By: Paras PandeyUpdated: Sun, 05 Nov 2023 04:26 AM (IST)
Hero Image
बिधूड़ी की गाली पर शोर मचाने वाला विपक्ष महुआ की गाली पर चुप क्यों- निशिकांत

राज्य ब्यूरो, रांची। भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने सांसद रमेश बिधूड़ी और तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा के मुद्दे पर विपक्ष के रुख पर सवाल उठाया और पूछा कि क्या महिलाओं और मुसलमानों के लिए देश में अलग-अलग नियम-कानून हैं। गोड्डा सांसद ने ट्वीट कर कहा कि सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा सांसद दानिश अली को गाली देने के मुद्दे पर पूरा विपक्ष कह रहा था कि अगर बिधूड़ी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई नहीं की गई तो भारत का लोकतंत्र चरमरा जाएगा। 

दूसरी ओर पिछले कुछ दिनों से सांसद महुआ मोइत्रा मेरी मां को गालियां दे रही हैं और संसद में अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रही हैं, लेकिन इसपर हर कोई चुप है। उन्होंने आगे लिखा, मामला राष्ट्रीय सुरक्षा और भ्रष्टाचार का है। इसलिए मैं पीछे नहीं हटूंगा। सच्चाई की लड़ाई में अपनी जान भी कुर्बान करने को तैयार हूं। विपक्ष का चेहरा बेनकाब हो जाएगा। एक अन्य ट्वीट में निशिकांत ने सवाल पूछा कि चंद पैसों के लिए देश की सुरक्षा को गिरवी रखने वाली महुआ का बहिष्कार क्यों नहीं करना चाहिए। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर