Move to Jagran APP

Garhwa Crime News : बच्चों के बीच हुए विवाद में भौजाई से हुई थी नोकझोंक, ननद ने जहर खाकर दे दी जान

गढ़वा में बच्चों के बीच खाना खाने के दौरान हुए विवाद ने तूल पकड़ लिया। यह मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि भौजाई और ननद के बीच नोकझोंक शुरू हो गई। देखते ही देखते गुस्से में आकर ननद ने जहर खा ली। कुछ देर बाद जब घरवालों को खबर मिली तो उसे अस्पताल ले गए। हालांकि तब तक उसकी मौत हो गई।

By Anjani UpadhayaEdited By: Shashank ShekharUpdated: Mon, 04 Dec 2023 07:37 PM (IST)
Hero Image
बच्चों के बीच हुए विवाद में भौजाई से हुई थी नोकझोंक, ननद ने जहर खाकर दे दी जान

संवाद सूत्र, गढ़वा। पलामू के ऊंटरी रोड थाना क्षेत्र स्थित लकड़ही गांव निवासी अखिलेश रजवार की पत्नी मुनिया देवी ने सोमवार को जहर खाकर आत्महत्या कर ली। ननद-भौजाई के बीच विवाद के चलते आत्महत्या करने की बात कही जा रही है।

इस संबंध में मृतका की मां ने बताया कि मुनिया देवी ने एक साल से बिशनपुरा थाना क्षेत्र स्थित पतिहारी गांव में अपने मायके में रह रही थी। बताया गया कि मुनिया देवी के बड़े भाई केश्वर रजवार का बेटा एवं मृतका का बेटा के बीच खाना खाने के दौरान विवाद हो गया।

इसी बात को लेकर मुनिया देवी एवं केश्वर रजवार की पत्नी के बीच नोंक-झोंक हुआ। इसके बाद मुनिया देवी ने आक्रोशित होकर जहर खा ली। इस दौरान तबियत खराब होने के बाद परिजनों को जानकारी मिली तब तक मुनिया देवी की हालत गंभीर हो चुकी थी।

मुनिया देवी को सदर अस्पताल में लाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई। सदर अस्पताल में लाए जाने पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आपसी विवाद में पति-पत्नी ने खाया जहर

पलामू के पाटन थाना क्षेत्र स्थित बरडीहा गांव में आपसी विवाद में पति-पत्नी ने जहर खा लिया। इससे दोनों की मौत हो गई। बताया गया कि गांव के नवल किशोर दूबे 55 साल व उनकी पत्नी चंपा देवी के बीच सोमवार सुबह किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिस पर दोनों ने जहर खा लिया।

स्थिति गड़बड़ होने पर परिवार के अन्य सदस्य दोनों को किशनपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां से दोनों को एमएमसीएच रेफर कर दिया गया। हालांकि, वहां पहुंचने पर दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।

सूचना पाकर शहर थाना की पुलिस अस्पताल पहुंची और मामले की पड़ताल की। उसके बाद शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया।

ये भी पढ़ें: गैंगस्टर अमन की हत्या के बाद जेलों में अलर्ट, जेपी कारा में प्रशासन ने मारा छापा; कई सामान बरामद

ये भी पढ़ें: पोस्‍टमार्टम हाउस में अमन सिंह की बॉडी देख फफक कर रो पड़े पिता और भाई, कहा- मेरा बेटा अपराधी नहीं, उसे बनाया गया

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।